वाराणसी पुलिस के खिलाफ सीएम योगी के करीबी साथियों संग बैठे धरने पर

वाराणसी पुलिस के खिलाफ सीएम योगी के करीबी साथियों संग बैठे धरने पर
3 महीना पहले लापता हुआ दलित युवक
अपहरण की आशंका
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस तलाश पाने में नाकाम
हिंदू वाहिनी नेता बैठे धरने पर

वाराणसी।एक तरफ यूपी सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पूरी कैबिनेट सूबे की कानून व्यवस्था को दुरुस्त बता रही है, वहीं सीएम के करीबी को एक दलित परिवार को न्याय दिलाने के लिए थाने के पास धरने पर बैठना पड़ रहा है। धरना समाप्त कराने के लिए पुलिस के अधिकारियों ने काफी मशक्कत भी की पर वो नहीं माने।

धरने के बाबत हिंदू युवा वहिनी के मंडल प्रभारी अंबरीश सिंह भोला ने बताया कि तीन महीना पहले चेतगंज थाना क्षेत्र के पान दरीबा मोहल्ला निवासी दलित रामेंद्र कुमार का संपत्ति हथियाने के लिए अपहरण कर लिया गया। रामेंद्र की पत्नी ने चेतगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद उन्हें धमकी मिली कि यदि पुलिस में शिकायत की तो हम तुम्हारे पति की हत्या कर देंगे। इसमें पान दरीबा चौकी इंचार्ज को जांच मिली थी पर तीन महीना बीत जाने के बाद रामेंद्र का कोई सुराग नहीं लग सका।

ऐसे में तीन महीना पहले चेतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी लापता युवक का पता लगा पाने में नाकाबिल पुलिस के खिलाफ साथियों संग धरने पर बैठना पड़ा है। धरने का नेतृत्व हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख़ास अंबरीश सिंह भोला ने किया। हिन्दू युवा वहिनी के कार्यकर्ता इस मामले मे कारर्वाई न होने से क्षुब्ध थे। हालांकि इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने हिंदू वाहिनी के नेताओं को आश्वस्त किया कि जल्द ही रामेंद्र का पता लगा लिया जाएगा। धरना समाप्त हो गया।

Translate »