पिटायी से नाराज पत्नी ने पति को डंडे से पीटकर मार डाला

मऊ के दरगाज बाजार की घटना, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार।

ससुर की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा।

मऊ।शराब पीकर पत्नी को पीटने वाले पति को पत्नी ने ही पीट-पीटकर मार डाला। पत्नी ने उसे डंडे से इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पत्नी ने खुद ही पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की है। यहां के दरगाह बाजार निवासी व्यवसायी सूरज गुप्ता (42) की पत्नी माया गुप्ता शिक्षामित्र है, जबकि सूरज एक गल्ला व्यवसायी। सूरज को शराब पीने की लत भी थी। इसको लेकर दोनों पति-पत्नी में आए दिन ही किचकिच होती रहती थी। बताया गया है कि मंगलवार की रात भी सूरज बाहर से शराब पीकर घर आया। इसके बाद पत्नी से उसका फिर से झगड़ा शुरू हो गया। पहले सूरज ने उसकी पिटायी कर दी। अपने बचाव में पत्नी माया ने डंडे से सूरज पर वार किया। डंडा सर पर लगते ही सूरज गिर पड़ा। तत्काल 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पति की मौत के बाद पत्नी ने ही खुद 100 नंबर डायल करके पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस मामले में सूरज के पिता की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने कहा है कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Translate »