मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करना भारी पड़ा  कप्तान को

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर टिप्पणी करने वाले कासगंज के कप्तान अशोक कुमार का देर रात सेनानायक 9 वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद के पद पर तबादला कर दिया गया है। अशोक कुमार ने कुछ दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री के आदेश को टॉर्चर बताया था।

प्रदेश पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आदेश दिया था कि वह सुबह 9:00 बजे से अपने सरकारी दफ्तरों में बैठकर जनता की सुनवाई करें. सीएम योगी के इस आदेश से एसपी पुलिस अधीक्षक ने इत्तेफाक न रखते हुए उसको टॉर्चर की बात कही. उनके हिसाब से पुलिस के लिए आदेश और अव्यवहारिक है. एसपी कासगंज का सीएम योगी के इस आदेश पर टिप्पणी करने का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद प्रदेश पुलिस मुखिया ओपी सिंह ने इस पूरे मामले की जांच भी बैठाई थी इस वीडियो में कासगंज एसपी रहे अशोक कुमार कहते नजर आते हैं कि पुलिस पर यह नियम लागू नहीं होना चाहिए यह तो हंटर है. आप हमें टाइट रखिए हम से काम लीजिए लेकिन पुलिस यह उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि वह देर रात वह काम करने के बाद सुबह 8 9 बजे पिलाकर दफ्तर बैठ जाए यह किसी हद तक टॉर्चर है।

*मुख्यमंत्री के आदेशों पर चुटकी

प्रदेश में देर रात हुए 22 आईपीएस अधिकारियों के तबादले में एस पी कासगंज का भी तबादला कर दिया गया. *माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के आदेशों पर चुटकी लेने के मामले में उनको एस पी कासगंज के पद से हटाया गया है.।

Translate »