बीच बचाव करना सिपाही को पड़ा महंगा

सोनभद्र। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध पर रोक लगाने के लिए पुलिस को भले ही खुली छूट दे रखी हो लेकिन जिले में इसका तनिक भी असर नही दिखता है। आज रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के उरमौरा में कुछ मनबढ़ युवक एक युवक को मारपीट रहे थे। मनबढो द्वारा युवक को पीटता देख बगल में ही स्थित फायर सर्विस विभाग का सिपाही बीच बचाव करने चला गया लेकिन उसे बीच बचाव करना महंगा पड़ गया और मनबढ़ युवकों ने सिपाही को ही बुरी तरह पीट दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक उरमौरा में कुछ दबंग किस्म के युवक मिलकर एक युवक को बुरी तरह मारपीट रहे थे जिसके बीच – बचाव करने फायर बिग्रेड के महेंद्र नाम के सिपाही पहुचे। दबंग किस्म के युवकों ने बीच बचाव करने पहुचे सिपाही को ही मारना शुरु कर दिया। इस मारपीट को देख आसपास के लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया तबतक दबंग किस्म के युवक मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुची पुलिस ने घायल सिपाही और पीट रहे युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस मामले पर सीओ राहुल मिश्रा ने बताया कि एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसकी निशानदेही पर अन्य युवकों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मारपीट के सम्बंध में रावर्ट्सगंज कोतवाली में आईपीसी की धारा 308, 333 व 504 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Translate »