साहब मेरे परिवार को बचा लो गुंडे मार डालेंगे, अशोक यादव पर अत्याधुनिक हथियार से चली गोली

गोली कांड से नाराज़ ग्रामीणों ने कप्तान का किया घेराव

प्रयागराज। झूंसी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के ऊपर हुए हमले से नाराज़ ग्रामीणों ने गुरुवार कप्तान अतुल शर्मा का घेराव किया। आरोपियों कि गिरफ्तारी न होने को लेकर ग्रामीण और अशोक यादव के समर्थको में नाराजगी बढ़ती जा रही है। झूंसी थाना अंतर्गत पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर कार्बाइन और पिस्टल से दिनदहाड़े गोलियां बरसाई गई थी। जिस मामले में नाराज़ समर्थक और ग्रामीणों से वरिष्ट पुलिस अधीक्षक का घेराव कर हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

अशोक यादव के साथ पहुँचें समर्थकों ने पुलिस कप्तान से कहा कि हमलावर खुलेआम घूम रहे हैं जिससे उनके और परिवार पर दोबारा हमला होने हमला किये जाने की रणनीति तैयार की जा रही है। कहा कि मेरे पूरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। कप्तान से बात करते हुए कार्यालय में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई। जब अशोक यादव कि पत्नी अपने पति की जान बचाने की गुहार लगाते हुए जोर- जोर से चीखने लगी। कहा गुंडों से मेरा परिवार बचा लीजिए।हालाकि कप्तान के आश्वाशन के बाद पत्नी को वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने शांत करवाया और कार्यवाही का आश्वसन दिया।

अशोक यादव ने झूंसी में रहने वाले ब्लॉक प्रमुख सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफ आई आर कराई है। साथ ही तीन अन्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया। बता दें कि अशोक यादव पर हुए हमले के बाद सीसीटीवी फुटेज ने प्रशासन की नींद उड़ा दी। अशोक यादव के परिजनों और उनके समर्थकों में बेचैनी बढ़ गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि हमलावर अभी तक पुलिस कि पकड़ से दूर है।

अशोक यादव सहित उनके समर्थकों का आरोप है कि भाड़े के शूटर को बुलाकर हत्या कराने की बड़ी साजिश थी जो नाकाम हुई है आरोपी अभी भी घटना को दोहरा सकते हैं ऐसे में पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले की जांच करें। अशोक यादव का आरोप है कि सत्ताधारी दल के कुछ लोग ब्लॉक प्रमुख डब्बू यादव सहित उनके लोगों को संरक्षण दे रहे हैं। अशोक यादव ने कहा कि मैं कानून और पुलिस पर पूरा भरोसा है जो लोग फर्जी तरीके से सत्ता का फायदा लेना चाहते हैं सब का पर्दाफाश होगा और न्याय मिलेगा।

Translate »