50 वर्षों तक अब भाजपा की ही सरकार रहेगी- केशव मौर्य

लखनऊ । भाजपा के पिछड़ा वर्ग ने आज उन सांसदों का सम्मान किया जो पिछड़ा वर्ग से आते है। इन सभी सांसदों का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विश्वसरैया हाल में सम्मान किया।
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जितनी जिम्मेदारी आप पिछले चुनाव में निभा चुके है वैसी ही उपचयन में भी निभानी है। अब आगे 50 वर्ष में सपा-बसपा सरकार तो आने वाली नही है। पिछड़ा वर्ग सम्मान जा भूखा है। कांग्रेस सपा बसपा केवल इस वर्ग की उपेक्षा ही करती रही। जब मोदी जी सत्ता में आये तब ही इस वर्ग का सम्मान बढ़ा।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव यादव समाज के कुछ हिस्से के नेता रह गए न कि पिछड़े वर्ग के नेता। यही हाल मायावती का भी है। सैफई परिवार के अंतिम नेता बन गए हैं अखिलेश यादव।
मौर्य ने कहा कि अटल जी के आशीर्वाद से ही आज हम दोबारा 300 सीटे लेकर सत्ता में आये है।इस अवसर पर पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव के पहले जो पिछड़ा वर्ग के सम्मेलन हुए उसका ही असर रहा कि यूपी में 64 सीटे हासिल हुई। मोदी के कारण ही आज पिछड़ा वर्ग का सम्मान बढ़ा है। मोदी जी के कारण ही पिछड़े वर्ग का सम्मान बढ़ा है। 25 साल तक ओबीसी कॉमिशन का कोई संवैधानिक दर्जा नही था लेकिन मोदी जी ने सत्ता में आते ही ये काम पूरा किया।

Translate »