हेलमेट लगाकर बाइक रैली निकली, यातायात नियम के प्रति लोगो किया जागरूक

बीजपुर/सोनभद्र(रामजियावन गुप्ता) दो व चार पहिया वाहन चालकों के जीवन सुरक्षा की कड़ी में सूबे के मुखीया के निर्देशों के अनुपालन में जनपद के पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल के आदेशों को अमल में लाने के तहत प्रभारी निरीक्षक बीजपुर हरीशचंद्र सरोज के नेतृत्व में शनिवार की सायं थानाक्षेत्र के बीजपुर बाजार में एक रैली निकाली गई।

प्रभारी निरीक्षक श्री सरोज ने बताया कि रैली का उद्देश्य सड़क सुरक्षा अभियान सप्ताह के दौरान वाहन चालकों को एक संदेश देकर उन्हें वाहन चलाने के प्रति जागरूक करना है। इस अभियान को अमल में लाकर वाहन चालक अपने जीवन को सुरक्षित रखकर वाहन चलाने में पूरी तरह कामयाब हो सकेंगे। रैली में शामिल पुलिस बल के जवान स्वयं हेलमेट पहनकर जहाँ आम जनमानस को एक संदेश दे रहे थे वहीं उनके साथ रैली में शामिल क्षेत्र के काफी संख्या में प्रबुद्ध नागरिक भी हेलमेट पहन कर दो पहिया वाहन चलाते हुए लोगों को जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहे थे।
रैली में मुख्यरूप से अनिल त्रिपाठी, विजय कुमार गुप्ता, बाबूलाल गुप्ता, बग्गा सिंह, संजय गुप्ता, संदीप सिंह, राजेश तिवारी, सुरेश गुप्ता, गौतम सिंह, विकाश मंगला, आदि के साथ साथ बड़ी तादात में स्थानीय परियोजना में कार्यरत दो पहिया वाहन चालक श्रमिक एवं क्षेत्र के अन्य सम्भ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।

Translate »