दो बच्चे घर से गायब,पुलिस परेशान

सोनभद्र ।रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के सोनभद्र नगर पालिका के वार्ड 1 दलित बस्ती से आज सुबह घर के बाहर खेल रहे दो सगे भाई जिनकी उम्र महज 3 व 4 साल है को किसी अज्ञात व्यक्ति ने टॉफी दिलाने के नाम पर गायब कर दिया।

इस घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और मामलें को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मौके का जायजा लिया।

परिजनों ने बताया कि आज सुबह दोनो बच्चे गोलू 3 वर्ष और अनुज 4 वर्ष घर के बाहर खेल रहे थे तभी किसी व्यक्ति ने दोनों को टॉफी दिलाने के नाम बहला कर गायब कर दिया। देर तक बच्चो के घर नही पहुचने पर परिजनों ने आसपास तलाश किया लेकिन नही मिलने और इसकी जानकारी पुलिस को दिया। वही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दलित बस्ती के पप्पू भारती निवास करते है जिनके दो बच्चे गोलू 3 वर्ष और अनुज 4 वर्ष अपनी दादी से टॉफी मांगने की जिद करने लगे। दोनो बच्चे दादी का पीछा करते हुए गली से सड़क पर आ गए । वही सड़क और मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति टॉफी दिलाने के नाम पर एक गुमटी पर ले गया जहाँ से दोनों बच्चे गायब हो गए। जिनकी तलाश किया जा रहा है जल्द ही बच्चो को खोज लिया जाएगा। इसके लिए टीम गठित कर दी गयी है और अन्य जिलों में बच्चो के गायब होने की सूचना प्रेषित किया गया है । सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के सोनभद्र नगर पालिका के वार्ड 1 दलित बस्ती से आज सुबह घर के बाहर खेल रहे दो सगे भाई जिनकी उम्र महज 3 व 4 साल है को किसी अज्ञात व्यक्ति ने टॉफी दिलाने के नाम पर गायब कर दिया। इस घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और मामलें को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मौके का जायजा लिया। परिजनों ने बताया कि आज सुबह दोनो बच्चे गोलू 3 वर्ष और अनुज 4 वर्ष घर के बाहर खेल रहे थे तभी किसी व्यक्ति ने दोनों को टॉफी दिलाने के नाम बहला कर गायब कर दिया। इन बच्चों को किसी के ल3 जाते हुए हमारी बेटी रानी जिसकी उम्र 6 वर्ष है ने देखा है। देर तक बच्चो के घर नही पहुचने पर परिजनों ने आसपास तलाश किया लेकिन नही मिलने और इसकी जानकारी पुलिस को दिया। वही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दलित बस्ती के पप्पू भारती निवास करते है जिनके दो बच्चे गोलू 3 वर्ष और अनुज 4 वर्ष अपनी दादी से टॉफी मांगने की जिद करने लगे। दोनो बच्चे दादी का पीछा करते हुए गली से सड़क पर आ गए । वही सड़क और मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति टॉफी दिलाने के नाम पर एक गुमटी पर ले गया जहाँ से दोनों बच्चे गायब हो गए। जिनकी तलाश किया जा रहा है जल्द ही बच्चो को खोज लिया जाएगा। इसके लिए टीम गठित कर दी गयी है और अन्य जिलों में बच्चो के गायब होने की सूचना प्रेषित किया गया है ।

Translate »