बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बॉक्स ऑफिस के ‘सुल्तान’ हैं।

मनोरंजन डेस्क।बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बॉक्स ऑफिस के ‘सुल्तान’ हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

भारत की शानदार सफलता पर सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर दर्शकों को धन्यवाद दिया है। सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक भारत की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, जहां बड़ों को फिल्म का हर पार्ट पसंद आया, वहीं कुछ बच्चों ने फिल्म को रुला देने वाला भी कहा। एक बच्ची ने कहा कि भारत देखकर उसे रोना आ गया, फिल्म बहुत अच्छी थी। हर श्रेणी के लोगों से ऐसा पॉजीटिव रिव्यू पाकर सलमान ने इस वीडियो के जरिए बच्चा पार्टी से लेकर बड़ों तक को थैंक्यू कहा है।

सलमान ने कहा, “थैंक्यू, ऐसा रिएक्शन बहतु कम मिलता है और बहुत कम फिल्मों को मिलता है। भारत को मिला है, असल में आप लोगों ने ऐसा रिएक्शन मेरी पिछली फिल्मों को भी दिया है। इसलिए आप सबका बहुत धन्यवाद”, सलमान ने कहा, “मैं यह कह सकता हूं कि जो मुझे फिल्में अच्छी लगती है वो आप को भी लग रही है। हमेशा ये रिश्ता कायम होना चाहिए कि मुझे अच्छा लगे, जो मैं करूं, वो फिल्म आपको अच्छा लगना चाहिए। थैंक्यू वेरी मच, यह रिएक्शन यूनिवर्सल है। बच्चा पार्टी से लेकर बुजुर्ग और युवाओं तक, सभी ने फिल्म को पसंद किया है और भगवान सभी का भला करे। थैंक्यू फॉर गोइंग एंड वाचिंग भारत” वहीं कटरीना ने भी दर्शकों के प्रोत्साहन भरे फीडबैक के लिए आभार जताया।

Translate »