हत्या के प्रयास का अभियुक्त 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार

सोनभद्र। करमा थाना इलाके के मगरदहा गांव में 11जून को दिन में कलावती को उसके पति रामलाल उर्फ पप्पू द्वारा कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया गया था , जिसको आज मुखबिर की सूचना पर गांव के ही नहर के पास से गिरफ्तार किया गया और उसके बताये गए स्थान स हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद किया गया। रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि रामलाल की शादी 11 वर्ष पहले हुई थी जिसका पत्नी कलावती से पिछले तीन वर्षों से विवाद चल रहा था।

जिसकी वजह से उसकी पत्नी अपने मायके में अपने बच्चों संग रहती थी, जो 11 जून को पड़ोस में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थी पर उसके पति ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार करके घायल कर दिया था , जिसको आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोनभद्र में करमा थाना इलाके के मगरदहा गांव में 11 जून को कलावती को उसके पति रामलाल द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर घायल किया गया था। जिसके सम्बन्ध में कलावती के भाई की तहरीर पर मुकदमा संख्या 64 /2019 धारा-307 भादवि बनाम रामलाल उर्फ पप्पू पर अभियोग पंजीकृत किया गया था। इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के अनावरण के लिए सख्त निर्देश दिए गए था। करमा के नेतृत्व में इस घटना के अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया था। टीम के द्वारा आज मुखबिर की सूचना पर सुबह ग्राम मगरदहा में नहर पुलिया के पास से अभियुक्त को गिरफ्तारी किया गया तथा घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को अभियुक्त की निशानदेही पर बरामद किया गया। विवेचना के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया कि पति-पत्नी का पूर्व से विवाद चल रहा था । पत्नी विगत ३ वर्षों से मायके में रह रही थी । घटना से एक दिन पूर्व पड़ोस में शादी समारोह में सम्मिलित होने आयी थी । अभियुक्त ने जान से मारने की नियत से अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया था।

रावर्ट्सगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि रामलाल की शादी 11 वर्ष पहले हुई थी जिसका पत्नी कलावती से पिछले तीन वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से उसकी पत्नी अपने मायके में अपने बच्चों संग रहती थी, जो 11 जून को पड़ोस में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थी पर उसके पति ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार करके घायल कर दिया था , जिसको आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

Translate »