पीएम को नसीहत देकर ट्रॉल हुए हार्दिक पटेल

★ भारतीय वायुसेना के लापता विमान AN-32 का मलबा आखिरकार अरुणाचल में मिला है

★ लापता विमान एएन- 32 को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट में चीन को घेरा

★ हार्दिक ने पीएम मोदी को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की नसीहत दी, अब हो गए ट्रोल

★ हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, चीन मुर्दाबाद था, मुर्दाबाद रहेगा, यूजर्स बोले- खबरें देखा कीजिए

अहमदाबाद।
भारतीय वायुसेना के लापता विमान AN-32 का मलबा आखिरकार अरुणाचल के सियांग जिले में मिला है। हालांकि वायुसेना का ध्यान विमान में मौजूद रहे 13 लोगों की वर्तमान स्थिति पता लगाने पर है। इसके साथ ही वायुसेना ने यहां राहत कार्य की एक रूपरेखा भी तैयार कर ली है। उधर, इस विमान को लेकर पाटीदार नेता

हार्दिक पटेल अपने एक ट्वीट पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं। अपने ट्वीट में हार्दिक ने चीन को फिल्म अभिनेता सनी देओल की स्टाइल (गदर फिल्म में)में मुर्दाबाद बताते हुए पीएम मोदी को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक की नसीहत दे दी थी।

लापता विमान AN-32 को लेकर हार्दिक पटेल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापिस करे। मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापस लाइए।

चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा।
चीन को कहना चाहते है की हमारा विमान AN-32 और जवान वापिस करें। मोदी साहब चिंता मत करों, हम सब आपके साथ हैं।चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापिस लाइए।

★ हार्दिक को लोगों ने ट्विटर पर घेरा

हार्दिक पटेल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ही घेर लिया। कई यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा है कि खबरों पर भी नजर रखिए। एक यूजर ने लिखा, ‘अरुणाचल प्रदेश कब से चीन में आ गया। विमान का मलबा मिल गया…खबरों पर भी ध्यान रखिए…।’ केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी हार्दिक पटेल पर तंज कसते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?

Translate »