केंद्रीय मंत्री सहित यात्रियों को वंदे भारत एक्सप्रेस में परोसा गया सड़ा खाना, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली।

कानपुर से नई दिल्ली जाते समय वंदे भारत एक्सप्रेस के एग्जीक्यूटिव क्लास के यात्रियों को सड़ा खाना परोस दिया गया। डिब्बा बंद खाने में बदबू आ रही थी। पनीर और पराठे की गुणवत्ता खराब थी, चावल भी कच्चा था। इस ट्रेन में सफर कर रहीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सहित अन्य यात्रियों ने इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। रेलमंत्री से भी मामले की शिकायत करने को कहा है। इस ट्रेन में रात का खाना होटल लैंडमार्क से जाता है।

एग्जीक्यूटिव क्लास ई-1 में यात्रा करने वाले नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी मेहुल गजर और अमित खंडेलवाल को डिब्बा बंद खाना मिला तो उसमें दुर्गंध आ रही थी। ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों को भी खाना खराब मिला। कच्चे चावल और खराब पनीर की शिकायत की। इस पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने ट्रेन में चलने वाले स्टाफ को तलब किया और मामले की लिखित शिकायत की।

कोच में सफर कर रहे कथावाचक आचार्य शांतनु महाराज समेत आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर अमेय करकरे, बीएनडी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विवेक द्विवेदी, सीएसजेएम यूनिवर्सिटी के सिस्टम मैनेजर डॉ. सरोज द्विवेदी, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के डॉ. अभिषेक ने भी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. विवेक द्विवेदी ने बताया कि वह इस मामले की शिकायत रेलमंत्री से भी करेंगे।

Translate »