शातिर अपराधी ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग, दरोगा सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल मचा हडकंप

शातिर अपराधी ने चलाई अंधाधुंध गोली

प्रयागराज । उत्तर प्रदेश प्रयागराज जनपद में बेखौफ अपराधियों का हौसला बुलंद है । शुक्रवार की रात प्रयागराज पुलिस टीम पर अपराधियों ने जमकर पथराव और फायरिंग की अपराधियों के हमले में बरा थाने के दरोगा अर्जुन लाल दीपक कुमार, गौरव समेत कई पुलिस के जवान जख्मी हो गए । घूरपुर थाना क्षेत्र के बादलगंज गांव में पुलिस पर हमले से जिले के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भिजवाया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बारा थाना क्षेत्र के कुड़ी गौहानी गांव में रहने वाला उमेश कोल शातिर अपराधी है। शुक्रवार की रात घूरपुर पुलिस को सूचना मिली कि शातिर अपराधी उमेश जसरा के एक कपड़े की दुकान पर कुछ साथियों के साथ पहुंचा है ।जानकारी के बाद बारा थाने के दरोगा और सिपाही उसकी गिरफ्तारी के लिए मौके पर पहुंच गए।इस दौरान शातिर अपराधी के गुर्गों को पुलिस के आने की भनक लग गई उमेश को पुलिस के आने की सुचना पर अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया ।

उमेश का पीछा करती हुई पुलिस बादल गंज गांव में पंहुचीं । जहाँ उमेश अपने साथियों के साथ राजू के मकान में घुस गया शातिर अपराधी का पीछा करते हुए पुलिस ने मकान की घेराबंदी की ।तभी गिरफ्तारी के डर से उमेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर घर के पिछले हिस्से से भागने लगा पुलिस ने पीछा किया तब उसके साथ रहने वाली महिला और अन्य लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।महिलाओं सहित गांव वालों के पथराव के चलते 3 दरोगा ड्राइवर समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं।

पुलिस जब तक स्थित संभाल पाती तब तक हमलावर महिला और दूसरे युवक भी वहां से भाग निकले। कुछ ही देर बाद एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची राजू के घर को पुलिस ने सील करते हुए अभियुक्तों की तलाश में टीमें लगा दी है पुलिस के अनुसार मुकदमा लिख कर सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Translate »