टिंकल हत्याकांड में एसएसपी आकाश कुलहरि ने   इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश ।अलीगढ़ के टप्पल इलाके में चर्चित मासूम टिंकल हत्याकांड में एसएसपी आकाश कुलहरि ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित कर दिया है. बताया जा रहा है कि इन पर गुमशुदगी देरी से लिखने के अलावा, बच्ची की खोज में और हत्या होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी में लापरवाही का आरोप है. आकाश कुलहरि ने बताया कि नितर्वमान इंस्पेक्टर टप्पल कुशलपाल सिंह चहल, थाने के तीन सब इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार, शमीम अहमद व सिपाही राहुल यादव को निलंबित किया गया है.

बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. बच्ची के पिता बनवारी लाल शर्मा की शिकायत पर जाहिद और असलम नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों का बच्ची के पिता से धन के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था.

वहीं रेप की घटना से पुलिस ने यह कहते हुए इनकार किया है कि बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया गया था जिसमें इसके कोई सुबूत नहीं मिले हैं. एसएसपी, अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने बताया कि हम इस मामले को फास्ट ट्रैक अदालत में ले जाने का प्रयास करेंगे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म या एसिड का कोई जिक्र नहीं है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Translate »