शिवसेना की जिला स्तरीय बैठक में पार्टी के विस्तार पर चर्चा हुआ

सोनभद्र।आज मंगलवार को सायं 3 बजे से दण्डईत बाबा परिसर में शिव सेना की जिला स्तरीय बैठक जिला प्रमुख सत्यम पाण्डेय की अध्यक्षता में संम्पन्न करायी गई।

पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए जिला प्रमुख सत्यम पाण्डेय ने संगठन का विस्तार करने की घोषणा की और कहा की शिव सेना के सभी शिवसैनिक गांव -गांव जाकर के हर थानो की इकाई व् बुथस्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करने के लक्ष्य से ज्यादा से ज्यादा लोगो को सदस्यता ग्रहण कराए। जिससे क्षेत्र में व्याप्त अत्याचार, भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने में शिवसैनिक सफल हो सके। गावो में आम जनमानस की समस्याओं को प्रकाश में ला कर उचित कार्यवाही हो सके।

इसी मंशा के साथ जिला कार्यकारणी को घोषित की गई। चंद्रशेखर विश्वकर्मा को जिला महासचिव,रागिनी पाण्डेय को भवानी सेना प्रमुख ,कपिल जायसवाल ,अतुल तिवारी को जिला उप प्रमुख,प्रदीप पाण्डेय,हँसमणि पाण्डेय,विशेष पाण्डेय को जिला सचिव ,रोहित सिंह की खड़ूआव ब्लाक का युवा सेना का प्रमुख ,सुनील पाण्डेय को घोरावल विधानसभा का युवा सेना प्रमुख घोषित किया गया। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता अर्पित मिश्र,अनिल यादव ,रिसु, राजा,राजू चौबे आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Translate »