गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा- हैदराबाद आतंकियों के लिए सुरक्षित स्थान, ओवैसी बोले- इस सोच का इलाज नहीं

★ तेलंगाना के सिकंदराबाद से सांसद हैंकिशन रेड्डी, शनिवार को उन्होंने गृह राज्य मंत्री के तौर पर पदभार संभाला

★ रेड्डी ने कहा- हैदराबाद से हर दो-तीन महीने में आतंकी गिरफ्तार होते हैं

★ ओवैसी ने कहा- रेड्डी को हर मुस्लिम आतंकी लगता है

नई दिल्ली।

गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद को आतंकियों के लिए सुरक्षित स्थान बताया। उन्होंने शनिवार को कहा- देश में कई स्थान ऐसे हैं, जहां आतंकी घटनाओं में वृद्धि हो रही है। अगर कोई घटना बेंगलुरु और भोपाल में होती है तो उसकी जड़ें हैदराबाद में मिलती हैं। राज्य की पुलिस और एनआईए हर 2-3 महीनों में यहां से आतंकियों को गिरफ्तार करती है। रेड्डी ने शनिवार को हीगृह राज्य मंत्री के तौर पर पदभार संभाला।
उधर, एमआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रेड्डी के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, ”एक राज्यमंत्री इस तरह की बात कर रहा है। यह तेलंगाना के लिए उनकी घृणा को बताता है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पिछले पांच साल में एनआईए, आईबी और रॉ ने क्यायह लिखित में दिया है कि हैदराबाद आतंकियों के लिए सुरक्षित है।”
हैदराबाद में कोई दंगा नहीं हुआ- ओवैसी
ओवैसी ने कहा- वे (रेड्डी) जहां भी मुस्लिमों को देखते हैं, उन्हें वे आतंकी लगते हैं। हम उनकी इस सोच का इलाज नहीं करा सकते। पिछले पांच सालसे यहां शांति है। कोई दंगा नहीं हुआ। सभी त्योहार शांति से मनाए जाते हैं।
युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं रेड्डी
मोदी सरकार-2 के मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे के बाद शनिवार को अमित शाह ने केंद्रीय गृह मंत्रीका कार्यभार संभाला। उनके साथकिशन रेड्डी और नित्यानंद राय ने भी गृह राज्यमंत्री का पदभार संभाला। किशन रेड्डी तेलंगाना के सिकंदराबाद से जीतकर सांसद पहुंचे हैं। रेड्डी तेलंगाना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Translate »