एनसीएल से सेवानिवृत्त हुए 58 कर्मियों को भावभीनी विदाई

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के 06 अधिकारियों और 52 कर्मचारियों समेत कुल 58 कर्मी शुक्रवार को सेवानिवृत्त हुए। इनमें एनसीएल मुख्यालय से सामाग्री प्रबंधन विभाग के मुख्य प्रबन्धक श्री एस. के. अग्रवाल व सिविल विभाग के वरीय लिपिक श्री मदन मोहनलाल श्रीवास्तव शामिल रहे। मुख्यालय में सेवानिवृत्त सहयोगियों के सम्मान में आयोजित समारोह में कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री पी. के. सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि तथा निदेशक (तकनीकी/संचालन) श्री गुणाधर पाण्डेय व निदेशक (वित्त एवं कार्मिक ) श्री एन. एन. ठाकुर बतौर विशिष्ट अतिथि शरीक हुए।

समारोह को संबोधित करते हुए एनसीएल के सीएमडी श्री पी. के. सिन्हा ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मी कंपनी के अहम स्तम्भ रहे हैं, जिनकी क्षतिपूर्ति करना कठिन कार्य है। निदेशक (तकनीकी/संचालन) श्री पाण्डेय ने कहा कि सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों ने कंपनी को नई ऊंचाइंया दी हैं, हम लोगों का कर्तव्य कंपनी को शिखर पर बनाए रखना। निदेशक (वित्त एवं कार्मिक ) श्री ठाकुर ने कहा कि कंपनी इन सहयोगियों के योगदान को हमेशा याद रखेगी और उनकी कमी हमेशा खलेगी। अतिथियों ने सेवानिवृत साथियों को आगामी पारी की शुभकामनाएं दीं और कामना की कि वे अपना आगामी समय सामाजिक गतिविधियों व परिवार के साथ अच्छे से बिताएंगे। साथ ही, इन सहयोगियों के कुशल स्वास्थ्य एवं सुखद भविष्य की कामना की।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से जुड़े अपने संस्मरण साझा किए और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य एवं नई पारी की शुभकमनाएं दीं। सेवानिवृत्त कर्मियों ने भी इस अवसर पर कंपनी से जुड़ी कुछ यादें साझा कीं।

समारोह में मुख्य प्रबंधक (कार्मिक) श्री सत्य प्रकाश ने कार्यक्रम में शरीक होने के लिए अतिथियों का आभार जताया। कार्यक्रम में एनसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधकगण एवं विभागाध्यक्ष तथा बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित हुए।

एनसीएल के विभिन्न कोयला क्षेत्रों व इकाइयों में भी सेवानिवृत्त अधिकारियों और कर्मचारियों के सम्मान में समारोह आयोजित किए गए।

Translate »