पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन पर काशी में उमड़ा जनसैलाब

वाराणसी।लोकसभा चुनाव सामान्य निर्वाचन 2019 के चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को सुबह वाराणसी पहुंचे। चुनाव जीतने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री काशी पहुंचे हैं। इसके बाद पुलिस लाइन से कार से काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगे। उनके साथ भाजपाध्यक्ष अमित शाह सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे।

प्रधानमंत्री पुलिस लाइन से चौकाघाट, तेलियाबाग, लहुराबीर, मैदागिन, बांसफाटक होते हुए मंदिर पहुंचेंगे। इस दौरान कार से ही वह लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। पीएम के स्वागत में चौराहों को सजाया जा रहा है। हर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लहराकर पीएम का स्वागत करेंगे। कार्यकर्ताओं की ओर से गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश कर स्वागत की तैयारी है।

पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी एयरपोर्ट से वायुसेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन के लिए रवाना हुए। यहां बने हेलीपैड से सड़क मार्ग से पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर जाएंगे। रास्ते भर जगह जगह लोग जुटे हुए हैं।

9:50 AM- लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वायुसेना के विमान से 9:45 बजे वाराणासी बाबत पुर एयरपोर्ट पहुंचे।

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी पहन चुके हैं सड़कों पर उनका स्वागत करने के लिए जबरदस्त उत्साह कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर नारे लगाकर कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी का इंतजार

बाबतपुर एयरपोर्ट से वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उड़न खटोला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए होंगे रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पुलिस लाइन गेट के ठीक सामने अयोध्या से आए कलाकार उनके स्वागत के लिए कुछ इस अंदाज में है मौजूद भगवान राम का पूरा दरबार सजा है सड़क पर प्रधानमंत्री मोदी के आने का हो रहा है इंतजार।


मंदिर में करीब आधे घंटे तक दर्शन-पूजन के बाद पुलिस लाइन लौटेंगे। यहां से हेलीकाप्टर से बड़ालालपुर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल (टीएफसी) पहुंचेंगे। वह टीएफसी सभागार में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह के जरिए आभार जताएंगे। करीब पौन घंटे के कार्यक्रम के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट रवाना हो जाएंगे

Translate »