आंधी की तबाही में उखड़ गए 15 विद्युत पोल,विद्युत व्यवस्था बहाल करने में जुटा विभाग

सोनभद्र। शुक्रवार की रात राबर्ट्सगंज क्षेत्र में आये भीषण आँधी और तूफान ने भारी तबाही मचाया है।एक तरफ जहां डेढ़ दर्जन से अधिक पोल टूट कर गिर गए है जिससे दर्जनों गांवों की विद्युत व्यवस्था प्रभावित हुई है तो वही दूसरी तरफ कई लोगो के आशियाने भी उजड़ गए है।

image

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रात में आई भीषण आँधी और बारिश के कारण चुर्क,मुसही,रौप, पीएसी कैम्प समेत आस-पास के इलाकों में लगभग 15 पोल टूट कर गिर गए है जिसके कारण दर्जनों गांवों की बिजली प्रभावित हो गयी है।वही सूचना के बाद एसडीओ राबर्ट्सगंज अजय सिंह अपने जेई और कर्मचारियों के साथ विद्युत व्यवस्था बहाल कराने के लिए रात से ही लगे हुए है।

image

आँधी से हुई तबाही की जानकारी देते हुए  बिजली विभाग के एसडीओ राबर्ट्सगंज अजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार को रात में आई भीषण आँधी और बारिश के कारण चुर्क,मुसही,रौप, पीएसी कैम्प समेत आस-पास के इलाकों में लगभग 15 पोल टूट कर गिर गए है, जिसके कारण दर्जनों गांवों की बिजली प्रभावित हो गयी है।
image

सूचना के बाद अपने कर्मचारियों के साथ विद्युत व्यवस्था बहाल कराने के लिए रात से ही लगे हुए है।आगे बताया कि छपका मे 10 mva ट्रांसफार्मर का एक पोल ब्लास्ट कर गया था जो रात में ही बदला गया है, जिसका टेस्टिंग चल रहा है।इससे जिला मुख्यालय ,सोन फीटर, इंजीनियरिंग कालेज समेत सोन बढ़ौली-कुसही परियोजना कि विद्युत सप्लाई प्रभावित हुई है।

Translate »