नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया है इसी लिए वीरेंद्र मस्त को जितना है-अमित शाह

बलिय।उत्तर प्रदेश के बलिया लोकसभा 72 के भाजपा प्रत्याशी विरेंद्र सिंह मस्त के लिए चितबड़ागांव में विजय संकल्प कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जहा विपक्षियो पर साधा निशाना।कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा राहुल बाबा युवा और अकेले है अगर मौज मस्ती करने छुट्टी पर चले जाये तो हमे कोई फर्क नही पड़ता पर उनकी माँ उनको ढूंडती है। वही अपने प्रत्याशी के लिए भाजपा का नारा विकास के बजाय देश के सुरक्षा पर वोट माँगा और विकाश को पीछे छोड़ दिया। वही अखिलेश और मायावती को आतंकवाद का हितैषी बताया कहा इनके यहाँ तो मातम था छाती पिट-पिट के रोते है। क्यों की इनको अपना वोट बैंक खतरे में दिखती थी।

अमित शाह ने कहा 24 घंटे में 18 घंटे लोगो के लिए काम ये आदमी 20 साल से कर रहा है।और दूसरी ओर राहुल बाबा है, अखिलेश बाबू है, देश में थोड़ी गर्मी बढ़ी नही की ये लोगो ने विदेश का टिकट कटवाया है, छुट्टी लेकर चले जाते हैं। और छुट्टी पर भी ऐसे जाते है हमे क्या आपत्ति है भाई राहुल बाबा युवा है अकेले है थोडा मौज मस्ती कर ले विदेश जाये हमें क्या आपत्ति हो सकती है हमें कोई आपत्ति नही| छुट्टी पर भी ऐसे जाते है की उनकी माँ भी ढूंडती रह जाती है की बिटवा कहाँ गया है मालूम नही पड़ता।

मंच से कहां हमारे ये वीरेंद्र सिंह मस्त है न इनको रोड, बिजली, पानी, सड़क, आवास, शौचालय के कारण वोट मत देना मेरे ही प्रत्याशी हैं। मैं पार्टी का अध्यक्ष हूं कहता हूं सब कारणों से वीरेंद्र सिंह मस्त को वोट मत देना।वीरेंद्र मस्त को जिताना जरुर है सब ने संकल्प करे की वोट देना है नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया है इसी लिए वीरेंद्र मस्त को जितना है।

कहा सीमा पर सेना भी चाहती है टैंके तोपे बिछा दे। मोदी जी ने वायुसेना को बुलाया और वायु सेना को कहा कि पाकिस्तान कर घर में घूस कर बालाकोट पर बम गिरा कर आतंकवादियों के अड्डे उदा कर उनके टुकड़े तुकडे कर के हमारे वायुसेना के विमान वापस आये| और देश भर के अंदर ख़ुशी की लहर भर गयी हर जगह मिठाई बटने लगी मगर दो जगह मातम छा गया चटिया पिट-पिट कर रोने लगे एक तो पाकिस्तान में और दूसरा ये राहुल बाबा, अखिलेश और मायावती के कार्यालय में मातम छा गया छाती पिट-पिट कर रोने लगे। समझ नही आयामोदी जी ने पाकिस्तान के आतंवादियों को उड़ाने का हुकुम दिया ये क्यों रोने लगे।क्युकी उनको अपने वोट बैंक खतरे में दिखती थी।

Translate »