आशीष सिंह और अभिनव वर्मा की टीम ने फ्लैग मार्च कर भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की

image

बीना/सोनभद्र आशीष सिंह और अभिनव वर्मा की टीम ने फ्लैग मार्च कर भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।आगामी चुनाव को लेकर शक्तिनगर पुलिस और बीना पुलिस सहित उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च।ये फ्लैग मार्च कोहरौल,जवाहर नगर,चंदुआर सहित बीना में हुआ। फ्लैग मार्च के दौरान एसएचओ आशीष सिंह ने ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।

image

आपको बतादें के आगामी चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर  पूरे जनपद में स्थानीय पुलिस के जवान फ्लैग मार्च करके लोगों को मतदान के प्रति जागरुक कर रहे है।साथ में चल रहे बीना चौकी इंचार्ज अभिनव वर्मा ने कहा कि आप लोग निष्पक्ष तरीके से बिना किसी भय के मतदान वाले दिन अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और निडर होकर मतदान करे।यदि क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनको डरा या धमका रहा है तो तत्काल इसकी सूचना बीना पुलिस को दे। पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कारवाइ करेगी।उन्होंने कहा कि मतदान करना सभी का अधिकार है।चुनाव आयोग के निर्देश पर ही हम लोग गाव गाव भ्रमण करके जनता को जागरुक कर रहे है कि मतदान वाले दिन वोट जरूर डाले।

image

लू के थपेड़ों के बिच चिलचिलाती धूप में कंधों पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर पूरे लाव लश्कर के साथ सैकड़ों की संख्या में पुलिस एवं उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च कर लोगों को लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील की फ्लैग मार्च में आशीष सिंह व अभिनव वर्मा ने जगह जगह रुक रुक कर लोगों से अपील भी किया साथ ही उन्होंने किसी भी प्रकार के लालच या प्रलोभन में नहीं आने की बात भी कही उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की समस्या हो कोई डरा रहा हो या धमका रहा हो तत्काल इस बात की सुचना बीना पुलिस या शक्तिनगर पुलिस को दें।

image

इस मौके पे एसएचओ आशीष सिंह,बीना चौकी इंचार्ज अभिनव वर्मा,एसआइ जितेन्द्र कुमार,कांस्टेबल सतीश सिंह सहित उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवान मौजूद रहे।

image

Translate »