हार के डर से मुख्यमंत्री भयभीत हो गये हैं, जिसके चलते प्रचार में अडंगा डाल रहे हैं-प्रमोद तिवारी

लखनऊ 14 मई।
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता, स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी पूर्व सांसद की आज गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के हरपुर गुदहर में हार के डर से मुख्यमंत्री जी भयभीत हो गये हैं, जिसके चलते प्रचार में अडंगा डाल रहे हैं।कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित पूर्व निर्धारित जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के इशारे पर स्थानीय प्रशासन द्वारा व्यवधान उत्पन्न कर हेलीकाप्टर को सभा स्थल पर न उतरने देने की प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने कड़ी निन्दा करते हुए कहा है कि हार के डर से मुख्यमंत्री जी भयभीत हो गये हैं, जिसके चलते प्रचार में अडंगा डाल रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने कहा है कि हरपुर गुदहर में आज श्री प्रमोद तिवारी जी की जनसभा थी, हेलीकाप्टर उतरने हेतु कोआर्डिनेट प्रशासन द्वारा मिला हुआ था लेकिन अपरान्ह 1.00 बजे प्रस्तावित सभा में हेलीकाप्टर की लैंडिंग नहीं हुई क्योंकि वहां पर अग्निशमन और पुलिस व्यवस्था नहीं थी। इसमें मुख्यमंत्री जी की पूरी तरह से साजिश नजर आ रही है।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि गोरखपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री मधुसूदन त्रिपाठी की जीत पूरी तरह दिख रही है। श्री प्रमोद तिवारी जी कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, वरिष्ठ नेता हैं और जेड. श्रेणी सुरक्षा प्राप्त हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री जी ने प्रशासन पर दबाव बनाकर जनसभा को स्थगित कराया है जो कि शर्मनाक है।
श्री त्रिपाठी ने प्रदेश के चुनाव आयोग से मांग की है कि चुनाव आयोग तुरन्त इसका संज्ञान लेकर दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करे।

Translate »