शक्तिनगर एसएचओ आशीष सिंह ने फ्लैग मार्च कर ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की

image

सोनभद्र आगामी चुनाव को लेकर शक्तिनगर पुलिस ने आशीष सिंह के मार्गदर्शन में किया फ्लैग मार्च। कोतवाली पुलिस व उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने शक्तिनगर में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान एसएचओ आशीष सिंह ने ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।

image

आगामी चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर  पूरे जनपद में स्थानीय पुलिस के जवान फ्लैग मार्च करके लोगों को मतदान के प्रति जागरुक कर रहे है।साथ में चल रहे आशीष सिंह ने कहा कि आप लोग निष्पक्ष तरीके से बिना किसी भय के मतदान वाले दिन अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और निडर होकर मतदान करे।यदि क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनको डरा या धमका रहा है तो तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे।कोतवाली पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कारवाइ करेगी।कहा कि मतदान करना सभी का अधिकार है।चुनाव आयोग के निर्देश पर ही हम लोग गाव गाव भ्रमण करके जनता को जागरुक कर रहे है कि मतदान वाले दिन वोट जरूर डाले।

image

लू के थपेड़ों के बिच चिलचिलाती धूप में कंधों पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर पूरे लाव लश्कर के साथ सैकड़ों की संख्या में पुलिस एवं उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च कर लोगों को लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील की फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे आशीष सिंह ने जगह जगह रुक रुक कर लोगों से अपील भी किया साथ ही उन्होंने किसी भी प्रकार के लालच या प्रलोभन में नहीं आने की बात भी कही उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की समस्या हो कोई डरा रहा हो या धमका रहा हो तत्काल इस बात की सुचना सी यू जी नंबर 9454404280 पर दें।

image

आपको बतादें के फ्लैग मार्च दुद्धीचुआ, अम्बेडकरनगर,बस स्टैंड,ज्वालामुखी कालोनी, पीडब्लूडी मोड़, निमियाटाड़, चिल्काटाड़ सहित कइ जगहो पे हुआ।इस मौके पे एसएचओ आशीष सिंह,एसआइ जीतेन्द्र कुमार,एसआइ गिरधारी परिदा सहित सैकड़ो जवान मौजूद थे।

image

Translate »