कोन में भाजपा पर खूब बरसे राजबब्बर,बोला पांच सालों में कोई वादा पूरा नही किये प्रधानमंत्री

सोनभद्र। सूबे की आखिरी संसदीय सीट रावर्ट्सगंज के झारखण्ड सीमा के कोन से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि उनके निर्धारित समय सुबह के दस बजे से ढाई घण्टा ( दोपहर12.30 बजे ) देर से आने का कारण वाराणसी के सांसद जो कि प्रधानमंत्री भी है कि वजह से हुआ जिनकी सुरक्षा के कारण उनकी फ्लाइट को उड़ने नही दिया गया।

image

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री के साथ साथ अपनो की सेवा के लिए बैठे होंगे सर्वोच्च गद्दी पर। वही प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह न जाने कौन सी भाषा बोलते है जो वह बोलते है वह अज्ञानी और मूर्ख लोग बोलते है। पांच साल में उन्होंने कोई वादा नही पूरा किया और लोग अपने पांच साल के कार्यो पर वोट क्यो नही मांगते क्यो नही लोग नोटबन्दी , तीन तलाक पर वोट मांगते है। 

image

सोनभद्र में रावर्ट्सगंज संसदीय सीट पर आज कांग्रेस प्रत्यासी भगवती प्रसाद चौधरी के समर्थन में वोट मांगने कोन पहुचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यहाँ देर से पहुचने पर आप से क्षमा मांगता हूं। देर से आने का कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर वाराणसी के सांसद जो प्रधानमंत्री भी है की सुरक्षा में खतरा था। जिसकी वजह से फ्लाइट को उड़ने से रोक दिया गया है।  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने  सपा – बसपा पर निशाना साधने से  बचे वह सिर्फ भाजपा और नरेंद्र मोदी पर वार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कामो पर वोट नही मांग रही बल्कि हमारे कामो की कमी दिखा कर वोट मांग रही है। प्रधानमंत्री को नोटबन्दी , जीएसटी , तीन तलाक पर वोट क्यों नही मांग रही है।
वही प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को अज्ञानी व मूर्ख बताया और कहा कि न जाने की कौन सी भाषा बोलते है लोग कहते है कि ऐसी भाषा कड़बड़ाहट में या फिर अज्ञानी लोग ही बोलते है।

Translate »