प्रधानमंत्री के तैयारियों व सुरक्षा व्यवस्था में लगा जिला प्रशासन

सोनभद्रा।लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण 19 मई रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सुरक्षित सीट 80 के लिए मतदान होना है ।जिसको लेकर अपने एलायंस अपनादल के समर्थित प्रत्यासी पकौड़ीलाल कोल के लिए वोट की अपील करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 11 मई को राबर्टसगंज के सजौर गांव में लगा है।

image

जिसकी तैयारियों को लेकर एक तरफ भाजपा के शीर्षस्ट नेता लगे हुए है तो वही दूसरी तरफ जिले के आलाधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम को लेकर तैयारियों में लगे हुए है।
आज अपर जिलाधिकारी योगेंद्र वहादुर सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक सदर विधायक भुपेश चौबे के साथ ग्राउंड का स्थलीय निरीक्षण किया और तैयारियों का जायजा लिया।

image

वही सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का आगमन 11 मई को रावर्टसगंज के सजौर गांव में हो रहा है प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर पूरे जनपद के गांव गांव की जनता बड़े बजुर्ग,भाई बहन पलके बिछाए बैठे हैं और उन की स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं। वही अपर जिलाधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन 11 मई को हो रहा है जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था किए गए हैं।

Translate »