राहगीरों की प्यास बुझाएगा भारतीय जनसहयोग ट्रस्ट

सोनभद्र।भारतीय जनसहयोग सेवा ट्रस्ट परिवार द्वारा भीषण गर्मी और कड़ी धूप को देखते हुए प्यासे राहगीरों की सेवा के लिए घोरावल शाहगंज रोड पर परासी चौराहे पर हनुमान मन्दिर प्रांगण के पास निशुल्क प्याऊ का शुभारंभ कराया गया। निशुल्क प्याऊ का शुभारंभ युवा समाजसेवी पुनीत जैन द्वारा राहगीरों को मिष्ठान खिलाकर पानी पिलाकर किया गया।

image

इस अवसर पर युवा समाजसेवी पुनीत जैन ने कहा कि भारतीय जन सहयोग सेवा ट्रस्ट परिवार द्वारा लगातार असहाय लोगों की सेवा के लिए इस तरह का आयोजन किया जा रहा है जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित किया जा सके। जनसहयोग सेवा ट्रस्ट के निदेशक आशीष उपाध्याय ने बताया कि हमारा प्रयास है कि जिले में चट्टी चौराहों पर अच्छी संख्या में भीड़ जुटती है

image

गांव के लोग आते हैं उन चट्टी चौराहों पर ट्रस्ट परिवार द्वारा निशुल्क प्याऊ का आयोजन किया जाए और इसके अलावा ट्रस्ट परिवार द्वारा शाहगंज, घोरावल रोड, रघुनाथपुर, बेलखुरी मोड़ आदि स्थानों पर भी प्याऊ अति शीघ्र लगाया जाएगा । इस अवसर पर पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य आशीष यादव, हौसिला प्रसाद, कमलेश प्रसाद, कन्हैया जी, पुजारी जी आदि लोग उपस्थित रहे।

Translate »