भरतीय विकास सोनान्चल उत्थान समिति के द्वारा शत प्रतिशत मतदान के लिए दिलाई गई शपथ

सोनभद्र । आज भरतीय विकास सोनान्चल उत्थान समिति (bvsu) के इंडियन ट्रेनिंग सेन्टर शीतला मंदिर चौक रॉबर्ट्सगंज पर संस्थान के सचिव आनन्द प्रकाश ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत पहली बार अपने मताधिकार का उपयोग करने वाले यूवाओ को मतदान करने की शपथ दिलाई ।

image

संस्थान के सचिव आनन्द प्रकाश द्वारा मताधिकार के महत्व को बताते हुए इसे राष्ट्रिय त्यौहार के रूप में मनाने और जाति , धर्म, क्षेत्र, समुदाय , भाषा , प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना -इन सबसे  ऊपर उठ कर सभी को अनिवार्य रूप से अपने मत का उपयोग करने और दूसरों को भी प्रेरित करने का आह्वान किया।

image

*“सारे काम छोड़ दो -सबसे पहले वोट दो”*  इसी नारे के साथ संस्थान द्वारा विवेकानन्द प्रेक्षागृह  से वालण्टियरो के साथ एक रैली निकाली गयी , जो पूरे नगर का भ्रमण करते हुए सिविल लाइन से होकर वापस विवेकानंद प्रेक्षागृह पर आ कर समाप्त हुई । 
इस रैली में *“रिश्ते नाते खूब निभाओ- पर पहले मतदान कराओ”* के नारे गूंजते रहे ।

संस्थान के सेंटर मैनेजर श्री महेश कुमार मिश्र ने कहा कि लोकतंत्र की यही विशेषता है  कि प्रत्येक 5 वर्षों के बाद  देश के मतदाता को अपने लिए सशक्त ,  समाज और राष्ट्र के विकास के लिए एक नई सरकार चुनने का मौका मिलता है ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री महेश जी , शृंगी देव पांडेय , पुष्पराज जी  , संतोष जायसवाल , बृजेश जी , रियाजुद्दीन जी  , दीपक जी  , राजन जी , चंदन जी  , चंचला देवी , चांदनी गुप्ता , सुमन सिंह , पूनम मौर्य , मधु , स्नेहा सोनी , शिवान्गी और वालण्टियर मौजूद रहे ।

Translate »