वोटिंग से एक दिन पहले प्रियंका गांधी ने अमेठी के लोगों से की यह खास अपील

प्रियंका ने एक ऑडियो जारी करके कहा है कि आपने हमेशा अपने परिवार की तरह हमें प्यार और आशीर्वाद दिया है।

नई दिल्ली।

कांग्रेस महासचिव और पूर्व उत्तर प्रदेश पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने अमेठी के मतदाताओं से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए वोट डालने की अपील की है।प्रियंका ने एक ऑडियो जारी करके कहा है कि आपने हमेशा अपने परिवार की तरह हमें प्यार और आशीर्वाद दिया है उसी तरह हमारे परिवार के एक-एक
सदस्य के दिल में आपकी चिंता हमेशा रहती है। प्रियंका ने ऑडियो में कहा, ‘अमेठी की मेरी प्यारी बहनों और प्यारे भाइयों, मैं राहुल जी की बहन प्रियंका बोल रही हूं. छह तारीख को यहां चुनाव हैं. राहुल जी आपके उम्मीदवार हैं. आप तो जानते ही हैं कि राहुल जी ने आपके लिए दिन रात काम किया है. क्षेत्र का विकास किया है. आपने हमेशा अपने परिवार की तरह प्यार और आशीर्वाद दिया है. उसी तरह हमारे परिवार के एक एक सदस्य के दिल में आपकी चिंता हमेशा रहती है।
साथ ही उन्होंने कहा, ‘पिछले पांच साल से दिल्ली और लखनऊ में भाजपा की सरकार रही है. अगर ये चाहते तो यहां बहुत काम हो सकते थे. लेकिन भाजपा ने बार-बार आपके सम्मान और स्वाभिमान को ठेस पहुंचाने का काम किया है. राहुल जी ने जिन जिन कामों को शुरू किया था, पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने उन सभी कामों को रुकवाने की कोशिश की. यही उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है. चनाव में झूठ बोलना और दुष्प्रचार करना यही उनका एकमात्र काम है।

प्रियंका जी ने अमेठी वासियों से अपील करते हुये कहा कि
हमारा आप का पारिवारिक नाता है।
भाजपा सरकार ने पिछले
पॉच सालों मे अमेठी मे राहुल जी द्वारा शुरू किये गये तमाम कामों को रोका है
इसके अलावा प्रियंका ने कहा, ‘अपने अहंकार में यह सोचते हैं कि पैसे बांटकर या दबाव बनाकर अमेठी की जतना को झुका देंगे. क्योंकि ये नहीं जानते कि आप कितने जागरूक और स्वाभिमानी हैं. हमारे लिए यह गौरव की बात है कि हमें इतना प्रेम और अपनापन दिया. हमारे इस प्रेम के रिश्ते को कभी नहीं तोड़ा जा सकता, मेरे परिवार के सदस्यों ने अमेठी की मिट्ठी को जान से ज्यादा प्यार किया है. हमेशा आपके भले के लिए सोचा है. हमारे लिए राजनीति एक व्यापार नहीं है. सत्ता पाने का साधन नहीं है. हम आपकी सेवा के लिए सदा समर्पित रहेंगे. मैं आपसे आग्रह करती हूं कि चुनाव के दिन मेरी बातों का ध्यान में रखकर राहुल जी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं. अपने क्षेत्र का विकास बरकरार रखें।

वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने 6 मई को रायबरेली और अमेठी में होने वाले मतदान में गठबंधन के कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की है. मायावती ने रविवार को जारी एक बयान में कहा, ‘भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक जैसी हैं. हमने कांग्रेस के साथ कोई समझौता नहीं किया है, लेकिन भाजपा को हराने के लिए रायबरेली और अमेठी सीट पर हमारी पार्टी का वोट कांग्रेस को मिलेगा.’ मायावती ने कहा, ‘चार चरणों के चुनाव में जनता ने गठबंधन का समर्थन किया है जिससे भाजपा परेशान है. यह गठबंधन सिर्फ केंद्र में नया प्रधानमंत्री व नई सरकार बनाने के लिए नहीं है, बल्कि यूपी में भी भाजपा की सरकार को हटाएगा.’ उन्होंने कहा कि 23 मई को देश को निरंकुश व अहंकारी शासन से मुक्ति मिल जाएगी.
मायावती ने अमेठी और रायबरेली के वोटर्स से की अपील- वोट कांग्रेस को ही देना।

Translate »