सिंधीसभा और कायस्थ चित्रगुप्त महासभा के प्रतिनिधियों ने श्रीमती सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें समर्थन और सहयोग का भरोसा दिलाया

लखनऊ।-04.05.2019।
लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती पूनम शत्रुघ्न सिन्हा को जनसमर्थन बढ़ता ही जा रहा है। आज सिंधीसभा और कायस्थ चित्रगुप्त महासभा के प्रतिनिधियों ने श्रीमती सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें समर्थन और सहयोग का भरोसा दिलाया।
सिंधीसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अंशवानी के साथ दिल्ली से आए श्री श्रीकांत भाटिया ने कहा कि देश में रह रहे 2 करोड़ सिंधियों को आज तक भाजपा और कांग्र्रेस से न्याय नहीं मिला। इन्होंने केवल छलने का काम किया है। भाजपा की नोटबंदी ने इनका व्यापार भी बर्बाद कर दिया है। रही सही कसर जीएसटी ने पूरी कर दी। उत्तर प्रदेश में भगवान झूलेलाल की जयंती पर छुट्टी भी समाप्त कर दी। ऐसे में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन पर ही समाज की उम्मीद है। सिंधी समाज का विश्वास है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव एवं समाजवादी पार्टी ही उनके हितों का संरक्षण कर सकते हैं। सिंधी समाज के लोग श्रीमती पूनम सिन्हा को ही अपना-समर्थन देकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे।
सिंधी समाज के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री मुसकान सांवलानी, अमृतराजपाल, उमंग सांवलानी, बंटी मखीजा, हरीश सांवलानी, कोमल अंशवानी, सीता भेजवानी तथा मीना मलकानी शामिल थे।
कायस्थ चित्रगुप्त महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवनीत प्रकाश श्रीवास्तव ने श्रीमती पूनम सिन्हा को दिए गए अपने समर्थन पत्र में कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों में केवल समाजवादी पार्टी ने कायस्थ समाज की बहू को टिकट देकर समाज का गौरव बढ़ाया है। जबकि अन्य दलों ने इस समाज को अपमानित किया है।
डाॅ0 नवनीत श्रीवास्तव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और श्री अखिलेश यादव का कायस्थ समाज आभारी है और हम सब श्रीमती पूनम सिन्हा सहित सभी समाजवादी प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे और उन्हें जिताने का कार्य करेंगे।
प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री रौनक श्रीवास्तव, गिरीश श्रीवास्तव, दीपक रंजन, श्रीमती इंदू सक्सेना, डाॅ0 ए.के. श्रीवास्तव, रवीन्द्र श्रीवास्तव, सोनू, कुसुम सक्सेना एवं विकासराज श्रीवास्तव शामिल थे।

Translate »