केंद्रीय विद्यालय संगठन चोपन का 24 वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम सम्पन्न

चोपन /सोनभद्र (अरविन्द दुबे)केंद्रीय विद्यालय संगठन चोपन का 24 वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से  सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच शुक्रवार को देर शाम मनाया गया ।

image

कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के चेयरमैन मंडल रेल यातायात प्रबन्धक मनोज कुमार रंजन द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया । वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में कक्षा में अव्वल छात्रों को सम्मानित किया गया । जोनल स्तर पर आयोजित बिभिन्न खेल प्रतियोगिता के साथ ही साथ राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में शामिल छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया । विद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रमो की प्रस्तूति से पूरा पंडाल तालियों से गड़गड़ा रहा था । सरस्वती बन्दना और स्वागत गीत के साथ ही प्रेरक नाट्य रूपांतरण भी लोगो के आकर्षण का केंद्र रहा ।

image

  अपने संबोधन में मुख्य अतिथि मनोज कुमार रंजन ने छात्रों को मन लगाकर पढाई करने की अपील करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना
  विधालय के प्राचार्य बी प्रसाद ने सभी आगन्तुको का स्वागत किया साथ ही छात्रो से पढ़ाई पर बिशेष ध्यान देने की अपील की ।
इस अवसर पर  गुरुद्वारा इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या मीरा सिंह , अवकाश प्राप्त रेल कर्मचारी इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य अमरेश पांडेय ,नीरज सिंह , सुनील तिवारी , के साथ ही बिद्यालय के अध्यापक
   कार्यक्रम का सफल संचालन।कार्यक्रम की रूपरेखा पाठ्य सहगामी समन्वयक श्री जगदीश चौहान पीजीटी हिंदी एवं श्री आर एस मौर्या ने किया ।
कार्यक्रम का संचालन कक्षा बारहवीं की प्रतिभा शुक्ला एवं एन. विघ्नेश ने किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक श्री एस ए पालने सभी को सफल कार्यक्रम संचालन में धन्यवाद ज्ञापित किया।

Translate »