तोरिनो के खिलाफ 24 साल बाद घरेलू मैदान पर हारने से बचा युवेंटस, रोनाल्डो ने गोल किया

[ad_1]


खेल डेस्क. इटली के क्लब युवेंटस और तोरिनो के बीच शुक्रवार को खेला गया मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा। तोरिनो के सासा लुकिच ने 17वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। मैच के 83वें मिनट तक वह युवेंटस से आगे रहा। ऐसा लग रहा था कि तोरिनो 24 साल बाद युवेंटस को उसके होमग्राउंड एलियांज स्टेडियम पर हरा देगा, लेकिन स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 84वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

  1. तोरिनो को युवेंटस के खिलाफ एलियांज स्टेडियम पर पिछली जीत 1995 में मिली थी। उसके बाद उसे युवेंटस के खिलाफ एकमात्र जीत अप्रैल 2015 में मिली थी, लेकिन वह उसका होमग्राउंड ओलिंपिक ग्रांड तोरिनो स्टेडियम था।

  2. युवेंटस ने पहले ही सीरी-ए का टाइटल अपने नाम कर लिया है। वह 35 मैच में 28 जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है। उसके 89 अंक हैं। वहीं, तोरिनो की टीम 35 मैच में 14 जीत के साथ छठे स्थान पर है। उसके 57 अंक हैं।

  3. लीग में रोनाल्डो का यह 21वां गोल था। उन्होंने 29 मैच खेले हैं। इनमें से पांच गोल पेनल्टी के तौर पर आए हैं। पहले नंबर पर यूसी सैम्पडोरिया के फैबियो कुआगलिएरेला ने किया है। उनके नाम 33 मैच में 23 गोल हैं। इनमें से सात गोल पेनल्टी के तौर पर आए हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Torino and Juventus match draw in Serie A Cristiano Ronaldo goal

      [ad_2]
      Source link

Translate »