मुंबई ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला किया

[ad_1]


खेल डेस्क. आईपीएल के 51वें मैच में गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने टीम में दो बदलाव किए। मार्टिन गुप्टिल और बासिल थम्पी को टीम में शामिल किया। डेविड वॉर्नर वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस लौट चुके हैं। वहीं, संदीप शर्मा को टीम से बाहर किया। मुंबई ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया।

मुंबई के 14 अंक हैं। वह 12 में से 7 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। ऐसे में उसकी कोशिश घरेलू मैदान पर हैदराबाद को हराकर 2 अंक हासिल करने की होगी। यदि वह यह मैच जीत जाता है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे और उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा।

https://platform.twitter.com/widgets.js

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

मुंबई इंडियंस :रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक ()विकेटकीपर), इविन लेविस, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, बरिंदर सरन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा।

सनराइजर्स हैदराबाद :केन विलियम्सन (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मार्टिन गुप्टिल, मनीष पांडेय, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, बासिल थम्पी।

पिछले मैच में मुंबई ने हैदराबाद को हराया था

इस सीजन में मुंबई का हैदराबाद से यह दूसरा मैच है। 6 अप्रैल को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पर खेले गए पहले मैच में उसने हैदराबाद को 40 रन से हराया था। हैदराबाद के 12 अंक हैं। वह 12 में से 6 मैच जीतकर चौथे नंबर पर है। इस मैच में उसके लिए चौथे नंबर पर बने रहने की चुनौती होगी, क्योंकि उसकी टीम और टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर डेविड वॉर्नर स्वदेश लौट चुके हैं।

हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ सात मुकाबले जीते

आईपीएल में हैदराबाद और मुंबई के बीच अब तक 13 मैच हुए हैं। इसमें से मुंबई ने 6 और हैदराबाद ने 7 जीते हैं। वानखेड़े स्टेडियम पर दोनों के बीच अब तक 4 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से मुंबई की टीम 3 मैच जीतने में सफल रही है। हैदराबाद सिर्फ 25 अप्रैल 2018 को खेले गए मुकाबले में ही मुंबई को हरा पाया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


IPL 2019 Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, 51st Match Live Score

[ad_2]
Source link

Translate »