कंधे में सूजन के कारण डेल स्टेन आईपीएल से बाहर, सिर्फ दो ही मैच खेल सके

[ad_1]


बेंगलुरु. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज डेल स्टेन आईपीएल से बाहर हो गए। स्टेन कंधे में सूजन के कारण टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वे इस सीजन में सिर्फ दो मैच ही खेल सके। लगातार आठ में से सात मैच हारने के बाद बेंगलुरु ने उन्हें टीम में शामिल किया था। उनकी मौजूदगी में टीम को लगातार दो मैच में जीत मिली। इस दौरान उन्होंने दो मैच में चार विकेट लिए।

  1. स्टेन को चोटिल नाथन कूल्टर नाइल की जगह टीम में शामिल किया गया था। वे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल सके थे। स्टेन को इस सीजन की नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा था।

  2. टीम के चेयनमैन संजीव चुरीवाला ने कहा, “स्टेन को कंधे में सूजन के कारण आराम करने की सलाह दी गई है। सूजन के कारण वे सीजन में बाकी बचे मैचों में टीम के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।”

  3. इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। स्टेन को दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में वे कंधे की समस्या को जल्द से जल्द ठीक करना चाहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 में हुए सीरीज के दौरान भी उन्हें चोट लगी थी। इसके कारण वे दो साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर थे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      डेल स्टेन।

      [ad_2]
      Source link

Translate »