बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद के नाम पर लाखों की ठगी, शिकायत दर्ज

[ad_1]


हैदराबाद. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी होने का दावा किया है। प्रसाद के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान बुदुमुरी नागाराजु के तौर पर हुई। वह आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला है। उसने प्रसाद के नाम पर कई बड़े बिजनेसमैन से लाखों रुपए की ठगी की है। प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

  1. प्रसाद के मुताबिक, कई बड़े बिजनेसमैन ने उनसे शिकायत की है कि कोई शख्स है, जो उनका नाम लेकर फोन करता है।प्रसाद ने बुधवार को विशाखापट्टनम में दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे, तभी मीडिया के सामनेउन्होंने इस बात का खुलासा किया।

  2. प्रसाद ने कहा, नागाराजु ने ट्रूकॉलर एप पर अपना मोबाइल नंबर एमएसके प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड करा रखा है। इसी के चलते भोले-भाले उद्योगपति उसकी चाल में फंसकर ठगी का शिकार हो जाते हैं।

  3. फिलहाल, सिलेक्ट टेली कंपनी से 2.88 लाख और रामाकृष्णा हाउसिंग से 3.88 लाख रुपए की ठगी करने की जानकारी मिल सकी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ विजयवाड़ा और हैदराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      एमएसके प्रसाद।

      [ad_2]
      Source link

Translate »