धोनी ने कप्तान रहते मेरा समर्थन किया, आलोचना के समय उनके साथ खड़े होने की बारी मेरी: कोहली

[ad_1]


नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हर हाल में महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन की बात कही है। कोहली ने कहा कि वह वो समय अब तक नहीं भूले हैं जब धोनी कप्तान के तौर पर उनके साथ खड़े थे। अब जब किरदार बदल गए हैं, तब वह खुद दुर्भाग्यपूर्ण आलोचना के बावजूद धोनी का समर्थन करने से पीछे नहीं हटेंगे। कोहली ने विश्वकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम पर भी खुशी जताई।

कोहली ने कहा, “यह देखना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता कि किस तरह लोग उनके पीछे पड़ जाते हैं। मेरे लिए वफादारी काफी अहमियत रखती है। जब मैं टीम में आया था, तब कुछ ही मैचों के बाद धोनी के पास मेरे अलावा किसी और को खिलाने का मौका था। मैंने मौकों को पकड़ा लेकिन उसके पीछे का समर्थन मेरे लिए काफी बड़ी बात थी।

धोनी ने दिया तीन नंबर पर बल्लेबाजी का मौका
कोहली ने कहा कि धोनी ने ही उन्हें तीन नंबर पर बल्लेबाजी का मौका दिया, जबकि ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को यह मौका नहीं मिलता। जब एक बुद्धिमान दिमाग को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मिलता है, तो जाहिर है कि दोनों में एक दूसरे के प्रति आदर का भाव आएगा। कोहली-धोनी के बीच संबंध में भी काफी सम्मान है।

किसी भी परिस्थिति को समझने में धोनी का सानी नहीं
कोहली ने कहा कि धोनी वह इंसान हैं जो खेल की बारीकियों को अच्छे से जानते हैं। वह पहली गेंद से लेकर 300वीं गेंद तक मैच समझते हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि उनका टीम में होना कोई आराम की बात है, लेकिन इसके लिए मैं भाग्यशाली हूं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Virat Kohli says Loyalty matters most to him when it comes to supporting MS Dhoni

[ad_2]
Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com