रोहित शर्मा की चोट पर पोलार्ड ने कहा- वे पहले से ठीक, अगले मैच में वापसी करेंगे

[ad_1]


खेल डेस्क. आईपीएल के 24वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेले। उनकी जगह टीम की कमान कीरोन पोलार्ड ने संभाली। दरअसल, रोहित के दाहिने पैर की मसल्स खिंच गई थी। इससे वे मैच से बाहर रहे। पोलार्ड ने कहा, “रोहित पहले से ठीक हैं। वे अगले मैच में वापसी करेंगे। सिर्फ मसल्स में खिंचाव आया था। वह तेजी से ठीक हो रहा।”

  1. यह 11 सीजन में पहला मैच था जब रोहित अंतिम एकादश में नहीं थे। वे लगातार 133 मैच में हिस्सा ले चुके हैं। इस मामले में उनसे आगे चेन्नई सुपरकिंग्स के सुरेश रैना है। उन्होंने लगातार 134 मैच खेले थे।

  2. वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन 15 अप्रैल को होना है। ऐसे में रोहित की चोट भारतीय टीम प्रबंधन के चिंता का कारण बन सकती थी, लेकिन पोलार्ड के बयान से सभी ने राहत की सांस ली होगी।

  3. पोलार्ड ने पंजाब के खिलाफ 31 गेंद पर 83 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी पारी में 10 छक्के और तीन चौके लगाए। पोलार्ड की इस पारी की प्रशंसा हार्दिक पंड्या ने भी की। उन्होंने कहा, “ऐसा सिर्फ पोलार्ड ही कर सकते हैं। वे महान हैं।”

  4. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 197 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 198 रन बनाकर मैच जीत लिया। पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने शतकीय पारी खेली थी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड।

      [ad_2]
      Source link

Translate »