मकान विवाद में दो भाइयों के बीच हुआ विवाद,एक कि हालत गम्भीर

सोनभद्र। म्योरपुर थाना इलाके म्योरपुर कस्बे में आज सुबह मकान के बटवारे को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हो गया। दोनो भाईयो के बीच विवाद इतना बढ़ गया और दोनो पक्षो में मारपीट शुरू हो गयी । इस मारपीट के दौरान धक्का मुक्की में हरी गोविंद नाम के युवक आटा चक्की पर गिर गया जिससे उसमे निकाला रॉड पेट के बाई तरफ घुस गया । परिजनों ने आनन फानन में घायल युवक को सीएचसी म्योरपुर ले गए जहाँ चिकित्सको ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

image

घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुचे परिजनों को निराशा ही हाथ लगी यहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया। इस घटना पर परिजनों का कहना है कि आज सुबह मकान पर टीन शेड डालने को लेकर दो भाईयो के बीच मारपीट हो गया जिसमें हरि गोविन्द जायसवाल आटा चक्की पर गिर गये जिसमे उनके पेट मे रॉड घुस गया। वही जिला अस्पताल के चिकित्सक ने कहा कि युवक के पेट मे लोहे का रॉड घुसा था जो म्योरपुर से रेफर आया है उसकी हालत गम्भीर है प्राथमिक उपचार कर दिया गया है अब रॉड कितने अंदर गयी है यह पता नही होने की वजह से ट्रामा सेन्टर रेफर किया गया है।

image

सोनभद्र में म्योरपुर थाना इलाके के म्योरपुर कस्बे में आज सुबह मकान के बटवारे को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हो गया। दोनो भाईयो के बीच विवाद इतना बढ़ गया और दोनो पक्षो में मारपीट शुरू हो गयी । इस मारपीट के दौरान धक्का मुक्की में हरी गोविंद नाम के युवक आटा चक्की पर गिर गया जिससे उसमे निकाला रॉड पेट के बाई तरफ घुस गया । परिजनों ने आनन फानन में घायल युवक को सीएचसी म्योरपुर ले गए जहाँ चिकित्सको ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुचे परिजनों को निराशा ही हाथ लगी यहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया। इस घटना पर परिजन पवन कुमार जायसवाल का कहना है कि आज सुबह मकान पर टीन शेड डालने को लेकर दो भाईयो के बीच मारपीट हो गया जिसमें हरि गोविन्द जायसवाल आटा चक्की पर गिर गये जिसमे उनके पेट मे रॉड घुस गया।
वही जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ0 सर्वेश कुमार ने कहा कि युवक के पेट मे लोहे का रॉड घुसा था जो म्योरपुर से रेफर आया है उसकी हालत गम्भीर है प्राथमिक उपचार कर दिया गया है अब रॉड कितने अंदर गयी है यह पता नही होने की वजह से ट्रामा सेन्टर रेफर किया गया है।

Translate »