सोनभद्र क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में अंडर 14,16,19 और 23 का कराया गया ट्रायल मैच

सोनभद्र।उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से संबद्ध डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन सोनभद्र के तत्वा्धान मे आज ओबरा के अंबेडकर स्टेडियम मे आज अंडर 14,अन्डर 16, अन्डर 19, अन्डर 23 एवं रणजी ट्राफी का चयन ट्रायल आज प्रातः 8 बजे से  प्रारम्भ हो गया। इस चयन प्रक्रिया में बाहर से आए चयन कर्ताओं के सामने खिलाडियों को अपना प्रदर्शन करना पड़ता है।

image

इसमें चयनित खिलाडियों की टीम जिला स्तरीय टीम अपना प्रदर्शन वही सोनभद्र क्रिकेट एसोसिएशन के जिला सचिव अजीज खान ने बताया कि मण्डल स्तर पर प्रदर्शन के बाद अच्छे खिलाडियों की टीम तैयार होगी। जो आगे होने वाले मैचों मे अपना प्रदर्शन करेगी।उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशानुसार आज सोनभद्र क्रिकेट एसोसिएशन के सौजन्य से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अंडर 14 16,19 और अंडर 23 खिलाड़ियों का ट्रायल मैच खिलाया जा रहा है

image

यह मैच अलग अलग तबके के अलग अलग कराया जाता है लेकिन इस बार एक साथ कराया जा रहा है।यह एज के हिसाब से होता है अंडर 14 काले यहां सेलेक्ट होकर जोन के लिए खेलेगे इसके बाद जोन का सेलेक्शन होता है वे यूपी में खेलेगे।प्रतिभाओं की कमी जरुर है लेकिन पहले से अच्छे लड़के निकल रहे है आगे प्रयास रहेगा कि और अच्छे लड़के निकले।

Translate »