आदर्श इंटर कालेज के प्रिंसिपल के हत्या के बाद अध्यापको ने किया चक्काजाम

सोनभद्र । हौसला बुलन्द अज्ञात बदमाशों ने रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के  जिलाधिकारी कार्यालय से मोड़ से 100 मीटर की दूरी और वन विभाग कार्यालय के पास सुबह टहलने निकले आदर्श इंटर मीडिएट कालेज के प्रिंसिपल व आरएसएस से जुड़े डा. सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या। जिसके विरोध में माध्यमिक शिक्षा परिषद के विभिन्न शिक्षक संगठनों के लोगो ने जिला अस्पताल के पास वाराणसी शक्तिनगर मार्ग को जाम कर दिया। शिक्षक संगठन के लोगो का कहना था कि  अपराधियो का हौसला बुलन्द है बेखौफ घूम रहे अपराधियो ने प्रिंसिपल के सीने में छह गोली मारी है जिससे साफ है कि उन्हें कोई भय नही है। अपराधियो की जल्द गिरफ्तारी के लिए हम यहां चक्का जाम किये है और हमारे संगठन के लोग आ रहे जिनकी वार्ता के बाद ही चक्का जाम खत्म किया जाएगा। 

image

गुलाब राय (कोषाध्यक्ष शिक्षक संघ)हमारे प्रांतीय अध्यक्ष प्रधानाचार्य डॉक्टर सुरेश यादव को हत्यारों ने 6  गोली सीने में उतार दिए हैं यहां गुंडागर्दी है बढ़ गई है और हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए और जब तक हत्यारों का गिरफ्तार नहीं किया जाता हमारी मांगे पूरी नहीं होती हैं तब तक हम सड़क जाम कर धरना देते रहेंगे हमारे शिक्षक संघ एमएलसी भी आ रहे हैं उनसे वार्ता करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा तब धरना समाप्त होगी ।

image

सोनभद्र में आज सुबह रावर्ट्सगंज कोतवाली के जिलाधिकारी कार्यालय से 100 मीटर की दूरी पर वन विभाग के रास्ते पर आदर्श इंटर कालेज के प्रिंसिपल व आरएसएस कार्यकर्ता डा.  सुरेश यादव को सुबह टहलने के दौरान अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दिया । गोली मारने के बाद अज्ञात बदमाशों में मौके पर ही एक तमंचा और एक कारतूस फेंक कर फरार हो गए। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। गोली गलने की सूचना पहुचे परिजनों ने बताया कि रोज की तरह आज भी टहलने निकले थे अब किस वजह से बदमाशो ने गोली मारी पता नही है। इनका किसी से कोई विवाद नही था। इस मामले पर  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि डा.सुरेश प्रसाद  यादव उम्र 62 वर्ष  को अज्ञात बदमाशों ने दो गोली सुबह साढ़े पांच बजे मारी है। एफआईआर दर्ज करके परिवार जन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। यह संघ से जुड़े इसकी भी जांच की जा रही है।

Translate »