आदर्श इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ0 सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या

सोनभद्र। रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वन विभाग कार्यालय के पास सुबह टहलने निकले आदर्श इंटर मीडिएट कालेज के प्रिंसिपल व आरएसएस से जुड़े डा. सुरेश प्रसाद यादव की गोली मारकर हत्या।

image

गोली मारने के बाद बाइक सवार अज्ञात बदमाश मौके पर ही एक तमंचा और एक कारतूस फेंक कर फरार हो गए। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

image

गोली गलने की सूचना पहुचे परिजनों ने बताया कि रोज की तरह आज भी टहलने निकले थे अब किस वजह से बदमाशो ने गोली मारी पता नही है। इनका किसी से कोई विवाद नही था।
image

वही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि डा.सुरेश प्रसाद  यादव उम्र 62 वर्ष  को अज्ञात बदमाशों ने दो गोली सुबह साढ़े पांच बजे मारी है। एफआईआर दर्ज करके परिवार जन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। यह संघ से जुड़े इसकी भी जांच की जा रही है।

image

रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के  जिलाधिकारी कार्यालय से मोड़ से 300 मीटर की दूरी और वन विभाग कार्यालय के पास सुबह टहलने निकले  आदर्श इंटर मीडिएट कालेज के प्रिंसिपल ब आरएसएस से जुड़े डा. सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या। गोली मारने के बाद अज्ञात बदमाशों में मौके पर ही एक तमंचा और एक कारतूस फेंक कर फरार हो गए। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। गोली गलने की सूचना पहुचे परिजन कृष्ण कांत यादव (मृतक के दामाद)ने बताया कि रोज की तरह आज भी टहलने निकले थे अब किस वजह से बदमाशो ने गोली मारी पता नही है। इनका किसी से कोई विवाद नही था।

image

वही पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने कहा कि डा.सुरेश प्रसाद  यादव उम्र 62 वर्ष  को अज्ञात बदमाशों ने दो गोली सुबह साढ़े पांच बजे मारी है। एफआईआर दर्ज करके परिवार जन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। यह संघ से जुड़े इसकी भी जांच की जा रही है।

Translate »