ऐसा मिनी कूलर… जिसमें पानी डालने के बाद आने लगती है ठंडी हवा, नाइट के लिए दी है 7 तरह ही लाइट; स्टडी के लिए अलग LED मिलेगी

[ad_1]


गैजेट डेस्क। गर्मी शुरू होते ही कूलर और AC ऑन हो जाते हैं। हालांकि, कई बार हम ऐसी जगह पर फंस जाते हैं जहां कूलर नहीं होता। ट्रैवलिंग के दौरान अक्सर ऐसी स्थित बन जाती है। ऐसे जगह के लिए आर्कटिक एयर कूलर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, ये एक मिनी बॉक्स कूलर होता है। जिससे कहीं भी ठंडी हवा ले सकते हैं, क्योंकि इसका साइज छोटा होता है इस वजह से इसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है।

कूलर में नाइट लैम्प भी दी

पोर्टेबल साइज के इस कूलर में 7 अलग कलर की नाइट लैम्प दी हैं। अगर कोई स्टडी कर रहा है तब व्हाइट LED ऑन कर सकते हैं। वहीं, सोने के दौरान कलरफुल LED ऑन कर सकते हैं। इस कूलर में 0.75 लीटर का मिनी वाटर टैंक भी दिया है। जिसमें 8 घंटे तक पानी स्टोर रहता है। कूलर के बैक साइड से हवा अंदर जाती है और फिर सामने से ठंडी निकलती है। एयर स्पीड को कम-ज्यादा करने के लिए इसमें अलग-अलग मोड दिए हैं। इस कूलर को मोबाइल फोन के USB चार्जर से ऑन कर सकते हैं।

कूलर की कीमत

इस कूलर की ऑनलाइन प्राइस 1400 रुपए से शुरू हो जाती है। अलग-अलग कंपनी के प्रोडक्ट की कीमत अलग होगी। इस ऑफलाइन मार्केट से भी खरीद सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Arctic air portable cooler fan for home and office quick & easy way to cool any space

[ad_2]
Source link

Translate »