इंडिया में लॉन्च हुई पावरफुल इलेक्ट्रिक साईकिल, 2.5 घंटे चार्ज होकर 60km तक चलेगी; इसमें डिस्क ब्रेक और क्रूज कंट्रोल भी दिया

[ad_1]


ऑटो डेस्क। यूके की कंपनी गोजीरो मोबिलिटी (GoZero Mobility) ने इंडिया में दो इलेक्ट्रिक साईकिल लॉन्च की हैं। कंपनी इन साईकिल की कीमत 29,999 रुपए और 32,999 रुपए तय की है। कंपनी का दावा है कि ये साईकिल बेहतर माइलेज के साथ आएंगी। ये पॉल्यूशन रोकने के साथ लोगों को भी फिट रखेंगी।

60km का मिलेगा माइलेज

कंपनी ने जो दो इलेक्ट्रिक साईकिल लॉन्च की हैं, उसमें एक में 300 वॉट की बैटरी दी है। इस बैटरी से साईकिल को 45km तक चलाया जा सकता है। वहीं, दूसरी साईकिल में 400 वॉट की बैटरी है, जिससे साईकिल 60km तक चलती है। दोनों बैटरी 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती हैं।

कंपनी ने इस साईकिल को ऐसे डिजाइन किया है कि इन्हें किसी भी तरह की सड़क पर चलाया जा सकता है। एक साईकिल में 3 पैडल असिस्ट मोड तौ दूसरी में 5 पैडल असिस्ट मोड दिए हैं। दोनों साईकिल में डिस्क ब्रेक, क्रूज कंट्रोल और डिस्प्ले स्क्रीन दी है। इन्हें घर के रेगूलर पावर स्विच से चार्ज किया जा सकता है। अंधेरे में राइडिंग के लिए इसमें पावरफुल LED लाइट भी दी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


GoZero electric bicycles launched in india with 60km range in single charge, price start at rs. 29,999

[ad_2]
Source link

Translate »