घर के बाहर युवक को लाठी डंडे से पीटा ,युवक की मौत

सोनभद्र। सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के उरमौरा गांव में शनिवार को युवको के  दो पक्षो में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के युवक को गम्भीर चोट आई जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि लड़कों के दो पक्षो में  मारपीट हुई थी जिसमे आशुतोष को सिर में चोट आयी जिसे जिला अस्पताल लाये जहाँ इलाज के बाद घर ले गए तो उसकी हालत बिगड़ गयी जिसे फिर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

image

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उरमौरा में युवको के दो पक्षो में मारपीट हुई थी जिनकी संख्या में पांच – छः की  लोग बता रहे है जिसमे युवक को गम्भीर चोट आई जिसका जिला अस्पताल में  इलाज कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी।  परिजनों ने पांच लोगो के खिलाफ तहरीर दिया  जिसके सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज किया गया है ।
सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के उरमौरा गांव में शनिवार को युवको के  दो पक्षो में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के युवक को गम्भीर चोट आई जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। उमाकान्त मिश्रा (मृतक का पिता)
का कहना है कि लड़कों के दो पक्षो में  मारपीट हुई थी जिसमे आशुतोष को सिर में चोट आयी जिसे जिला अस्पताल लाये जहाँ इलाज के बाद घर ले गए तो उसकी हालत बिगड़ गयी जिसे फिर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।
इस मामले पर अमित कुमार तिवारी (एसआई , रावर्ट्सगंज कोतवाली , सोनभद्र) का कहना है कि उरमौरा में युवको के दो पक्षो में मारपीट हुई थी जिनकी संख्या में पांच – छः की  लोग बता रहे है जिसमे युवक को गम्भीर चोट आई जिसका जिला अस्पताल में  इलाज कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी।  परिजनों ने पांच लोगो के खिलाफ तहरीर दिया  जिसके सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Translate »