तालाब में उतराया मिला अज्ञात युवती का शव,पुलिस जांच में जुटी

सोनभद्र।रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के अमौली गांव में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गयी जब तालाब में एक युवती का शव  उतराया दिखाई पड़ा। ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दिया ।

image

मौके पर पहुची पुलिस ने तालाब से ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  शव मिलने की सूचना पर पहुचे सीओ सिटी ने बताया कि तालाब में युवती का शव मिला है जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा और उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के अमौली गांव में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गयी जब तालाब में एक युवती का शव  उतराया दिखाई पड़ा।

image

ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दिया । मौके पर पहुची पुलिस ने तालाब से ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  शव मिलने की सूचना पर पहुचे सीओ सिटी  अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि तालाब में युवती का शव मिला है जिसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा और उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Translate »