देश-प्रदेश की अभी तक का खाश खबर

दिल्ली- मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद राजकीय शोक, गोवा में 18 से 24 मार्च तक राजकीय शोक, 7 दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया।

पणजी- मनोहर पर्रिकर का आंतिम संस्कार आज,अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा पार्थिव शरीर, पणजी में बीजेपी कार्यालय में अंतिम दर्शन, बीजेपी कार्यालय में एक घंटे तक अंतिम दर्शन, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी आएंगे, निर्मला सीतारमण भी अंतिम दर्शन में आएंगी।

लखनऊ- आज से यूपी की 8 लोकसभा सीटों के लिए नामांकन, पहले चरण में 8 लोकसभा सीटों का नामांकन, सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत,गाजियाबाद,गौतमबुधनगर में नामांकन आज से।

लखनऊ- आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे अफसर, आचार संहिता में चपरासी भर्ती टेंडर निकाला, व्यावसायिक शिक्षा में 1200 चपरासी भर्ती होने हैं, आउटसोर्सिंग के नाम पर लूट मचाए हैं अफसर, व्यावसायिक शिक्षा-अपट्रान अफसरों की मिलीभगत, ई-टेंडरिंग सिर्फ दिखावा,दो वेंडर सेट कर लिए हैं, आईटीआई चपरासी भर्ती में करोड़ों का खेल, अपट्रान के टेंडर में तकनीकी खामियां भी हैं।

प्रयागराज- प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची प्रयागराज, स्वराज भवन में कांग्रेसियों ने किया भव्य स्वागत, स्वराज भवन में प्रियंका ने किया रात्रि विश्राम, आज संगम में पूजा अर्चना करेंगी प्रियंका, मनइया घाट से शुरु करेंगी चुनावी अभियान, गंगा में जल मार्ग से वाराणसी तक जाएंगी प्रियंका, बीच में कई पड़ावों पर लोगों से करेंगी मुलाकात।

प्रयागराज- प्रियंका गांधी ने स्वाराज पहुंचकर किया ट्वीट, स्वराज भवन के आंगन में बैठकर ट्वीट किया, आंगन में बैठे हुए वह कमरा दिख रहा है-प्रियंका, जहां मेरी दादी का जन्म हुआ – प्रियंका, ‘रात को सुलाते हुए दादी मुझे कहानियां सुनाती’, ‘जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं’ , ‘आज भी उनके शब्द दिल में गूँजते हैं’, दादी कहती थीं, निडर बनो और सब अच्छा होगा।

शामली- प्रथम चरण में मतदान को आज से नामंकन शुरू, 11 बजे से तीन बजे तक जमा होंगे नामंकन पत्र, आज से 25 मार्च तक प्रत्याशी कर सकते है नामंकन, नामंकन में भीड़ और जुलूस लेकर नहीं जा सकेंगे प्रत्याशी, प्रत्याशी 3 वाहनों के साथ ही 100 मीटर दूरी तक जा सकते है, शामली कलेक्ट्रेट में जमा होगी नामांकन पत्र।

रायबरेली- रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडई, कांग्रेसियों ने हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर जूते से पीटा, प्रियंका गांधी का काफिला निकलने के दौरान गुंडई, हियुवा कार्यकर्ता आशीष पाठक की जमकर पिटाई, युवक की पिटाई के दौरान पुलिस रही नदारद, सिविल लाइन थाना इलाके का मामला।

कानपुर- घाटमपुर में जहरीली शराब कांड का मामला, आईजी ने अपनाया सख्त रुख, कड़ी कार्रवाई की, आरोपियों के खिलाफ धारा 60-A के तहत कार्रवाई, पूरे मामले की मॉनिटरिंग स्वयं करेंगे SP-RA, पैरवी करके आरोपियों को दिलाएंगे मृत्युदंड, धारा 60-A में है मृत्यु दंड का प्रावधान।

कानपुर- जहरीली शराब कांड में 10 मौतों के बाद भी COघाटमपुर पर कार्रवाई नहीं, CO शैलेन्द्र सिंह पर अधिकारियों की मेहरबानी, इंस्पेक्टर, चौकी इंचार्ज को SSP कर चुके हैं निलंबित, पूरे मामले को मैनेज कर रहा सीओ शैलेंद्र सिंह, सभी पुलिसकर्मियों पर एक्शन पर शैलेंद्र पर नहीं।

बरेली- भारत समाचार की खबर का असर, दफ्तर में शराब पार्टी करना कर्मियों को पड़ा भारी, सभी 6 दोषी कर्मचारियों को किया निलंबित, अपर आवास आयुक्त के आदेश पर की गई जांच, अधीक्षण अभियंता मुरादाबाद ने की मामले की जांच, सिविल लाइंस दफ्तर में 13 मार्च को हुई थी पार्टी।

बलिया- भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह पर केस, आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्जा किय गया, बिना अनुमति कार्यकर्ताओं के साथ कर रहे थे बैठक, अज्ञात ने फ़ोन पर SDM को दी थी सूचना, सदर SDM की तहरीर पर एफआईआर दर्ज।

गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, बदमाश की गोली से एक सिपाही भी घायल, लोनी बॉर्डर क्षेत्र के बेहटा नहर के पास मुठभेड़।

गाजियाबाद- सपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का केस, सपा से सुरेंद्र कुमार मुन्नी है लोकसभा उम्मीदवार, इंदिरापुरम में वसुंधरा में बिना अनुमति कार्यक्रम, होली मिलन समारोह करने पर केस दर्ज हुआ,
समारोह के दौरान मुन्नी चुनावी भाषण दे रहे थे, मुन्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

गाजियाबाद – पहले चरण की वोटिंग के लिए आज से नामांकन, कलेक्ट्रेट परिसर छावनी मे हुआ तब्दील, 100 मीटर से आगे कोई भी वाहन नहीं जाएंगे, नामांकन कक्ष में सीसीटीवी से रखी जा रही निगरानी।

सीतापुर – हाईटेंशन तार की चिंगारी से घर में लगी आग, 2 सगे भाइयों के घर जलकर हुए खाक, हादसे में करीब 1 लाख रुपये का नुकसान, गांव के अंदर से निकली है हाईटेंशन लाइन, कमलापुर क्षेत्र जगदीश पुर की घटना।

झांसी- तेज रफ्तार कार ने होमगार्ड को मारी टक्कर, हादसे में होमगार्ड की मौके पर दर्दनाक मौत, कार अनियंत्रित होकर पलटी,कार में लगी आग, कार सवार 2 लोग घायल,एक की हालत गंभीर, मोठ थाना क्षेत्र कानपुर-झांसी राजमार्ग की घटना।

मुरादाबाद- रोडवेज़ बस ने एलपीजी टैंकर में मारी टक्कर, टक्कर लगने के बाद एलपीजी टैंकर में लगी आग, हादसे में एक दर्जन बस यात्री हुए घायल, दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर यातायात रोका गया, हादसे के बाद कई किलोमीटर लंबा लगा जाम, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ी पहुंची मौके पर, आग बुझाने के लीकेज रोकने का प्रयास जारी, थाना मूढापाण्डे क्षेत्र के टोल प्लाज़ा का मामला।

गोंडा- बहन का बदला लेने के लिए साले ने जीजा को मारी गोली, गोली लगने से जीजा की हालत नाजुक, नाजुक हालत में जीजा जिला अस्पताल में भर्ती, 3 साल पहले बहन की हुई थी संदिग्ध मौत, कोतवाली कर्नलगंज के पहाड़पुर की घटना।

गोंडा- समायोजन ना होने से परेशान शिक्षामित्र ने आग लगाकर की आत्महत्या, शिक्षामित्र 3 बार दे चुका था टीईटी की परीक्षा, टीईटी परीक्षा में फेल होने पर की आत्महत्या, प्राथमिक विद्यालय मलौना में पढ़ाता था शिक्षामित्र, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मलौना गांव का मामला।

Translate »