बीएसपी की पहली लिस्ट आज जारी होने की संभावना, मायावती ले रही हैं बड़ी बैठक, 33 उम्मीदवारों का नाम तय- सूत्र

[ad_1]


नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजने के बाद हर ओर केवल टिकटों का शोर ही सुनाई दे रहा है। दावेदार उम्मीदवारी पाने की जी तोड़ कोशिश में जुटे हैं तो वही राजनीतिक दलों के सामने भी बिना अपने नेताओं को नाराज़ किए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करना बड़ा मुश्किल काम साबित हो रहा है। बुधवार को जहां कांग्रेस ने अपनी 21 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की तो वही आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने जा रही है। जी हां…ख़बरे हैं कि आज 33 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है। 33 नाम लगभग पक्के माने जा रहे हैं बस आखिरी दौर का चिंतन मंथन चल रहा है जिसके बाद घोषणा कर दी जाएगी। आपको बता दें कि आचार संहिता लागू है। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। और वोटिंग 19 मई तक चलेगी जबकि नतीजे 23 मई को आएंगे।

बीएसपी में चल रहा है मंथन
फिलहाल खबर है कि बहुजन समाज पार्टी में टिकटों को लेकर चिंतन मंथन का दौर चल रहा है। मायावती एक बड़ी आज यूपी में ले रही हैं जिसके बाद नाम का ऐलान किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि नाम लगभग तय ही हैं और अब किसी भी वक्त औपचारिक घोषणा की जा सकती है।

दिल्ली से होगा ऐलान
हो सकता है कि बीएसपी अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान यानि पहली लिस्ट दिल्ली से जारी करेगी। लिस्ट फाइनल होने के बाद मायवती दिल्ली आएंगी और उसके बाद लिस्ट जारी होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बीएसपी की पहली लिस्ट जारी

[ad_2]
Source link

Translate »