Facebook Down: दुनियाभर में 8 घंटे डाउन रहने के बाद शुरू हुआ फेसबुक, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम में आ रही प्रॉब्लम, कंपनी ने कहा- हैकर्स अटैक नहीं

[ad_1]


गैजेट डेस्क। दुनियाभर में सबसे ज्यादा यूज होने वाले सोशल प्लेटफॉर्म फेसबुक, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम डाउन होने से यूजर्स परेशान है। ये तीनों प्लेटफॉर्म बुधवार, 13 मार्च को भारतीय समय अनुसार करीब 10 बजे डाउन हुए थे। हालांकि, 8 घंटे डाउन रहने के बाद अब फेसबुक ने काम करना शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ, कई यूजर्स के वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर अभी भी प्रॉब्लम आ रही है।फेसबुक पेज पर आने वाली पोस्ट पर यूजर्स कमेंट और लाइक्स नहीं कर पा रहे थे।

फेसबुक ने दी ये जानकारी

फेसबुक ने इस प्रॉब्लम को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि इस प्रॉब्लम को जल्द ही सॉल्व करने की कोशिश की जा रही है। ये किसी तरह का हैकर्स अटैक नहीं है। वॉट्सऐप और इंस्‍टाग्राम, फेसबुक के स्‍वामित्‍व के अंदर आते हैं। बता दें कि फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग हैं।

https://platform.twitter.com/widgets.js

मीडिया फेसबुक पेज भी डाउन

फेसबुक डाउन होने की प्रॉब्लम मीडिया फेसबुक पेज के साथ भी है। दुनिया की नंबर-1 हिंदी वेबसाइट दैनिक भास्कर का फेसबुक पेज भी डाउन हैं। जिसके बाद रीडर्स को अपडेट खबरें नहीं मिल रही हैं और ना ही कोई खबर रीडर की फेसबुक वॉल पर पहुंच रही है।

डाउनडिटेक्टर के मुताबिक फेसबुक बुधवार, रात 10 बजे डाउन हुआ। वहीं, कई देशों में रात के 9.38 मिनट पर डाउन हुआ। ठीक इसी समय इंस्टाग्राम ने भी काम करना बंद कर दिया। माना जा रहा है कि दोनों एक ही समस्या के चलते डाउन हुए। कई यूजर्स का फेसबुक ओपन हो रहा है लेकिन पोस्ट नहीं हो रहे। पेज पर "समथिंग वेंट रॉन्ग" और "फेसबुक विल बैक सून" लिखा आ रहा है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Facebook, Instagram, and WhatsApp are still down for some users around the world

[ad_2]
Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com