रनबीर और दीपिका की जोड़ी ने मचाया फिर धमाल एशियन पेंट्स की विडियो में

[ad_1]


भारत के सबसे चहीते व पसंदीदा बॉलीवुड कलाकार दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर लंबे समय के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आए। इस बार इनकी केमिस्ट्री किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक कमर्शियल विडियो में देखने को मिल रही है। एशियन पेंट्स की एक नयी रेंज रोयाल हेल्थ शील्ड के एक अभियान के लिए रनबीर और दीपिका स्क्रीन पर फिर एक बार साथ आए हैं।

विडियोमेंदिखी दीपिका और रनबीर कीकेमिस्ट्री

रोयाल हेल्थ शील्ड की नई फिल्म में रणबीर कपूर अपने घर को नया लुक देने के लिए पेंट करवाने की सोचतेहैं,लेकिन पेंट के रंग को सलेक्ट करने में वो काफी परेशान हो जाते हैं। जिसकेनबाद वो दीपिका को फोन करते हैं ताकि वो पेंट के ट्रेंड और डिजाइन समझ कर पेंट का चयन कर सकें। फोन पर दीपिका सलाह देती हैं कि वो एशियन पेंट्स रोयाल हेल्थ शील्डचुनेंजो एक एंटी-बैक्टीरियल पेंट है। ये पेंटसिर्फघर की दीवारोंको ही नहीं बल्कि घर में रहने वालों को भीसुरक्षा देता है,साथ हीदीवारों को खूबसूरत भीबनाएगा। रनबीर और दीपिका का येकमर्शियलविडियो सोशल मीडिया परभीकाफी वायरलहो रहा है।

इसविडियो कोदेखनेकेलिए क्लिक करें

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=8F24t970n7k&w=560&h=315]

एशियन पेंट्स के रोयाल हेल्थ शील्ड पेंट रखता है आपके अपनों की सेहत का ख़याल

घरों की शोभा उसकी सुंदर दीवारों से होती है और अगर दीवारों पर अच्छे रंग और अच्छी क्वालिटी केपेंट्सहो तो उसकी शोभा में और चार-चाँद लग जाते हैं। ऐसे में एक खूबसूरत घर के लिएउस घर कीदीवारों का सुंदर होना जरूरी हो जाता है,और दीवारों को सुंदर बनाने के लिए पेंट्स का इस्तेमाल किया जाता है।आजकल पेंट्स केवल रंगों तक ही सीमित नहीं रह गए बल्किअब येदीवारों को सुरक्शित रखने केसाथलोगों के स्वास्थ का भी ध्यान रखती है। स्वस्थ और स्वच्छ घरों की आवश्यकता को समझते हुए एशियन पेंट्स अपने पेंट्स कीनयी रेंजरोयाल हेल्थ शील्ड ले कर आया है जो एक एंटी-बैक्टीरियल पेंट है। इस पेंट की ख़ासियत है कि ये घर के अन्दर के सभी कीटाणुओं और जीवाणुओं से घर की दीवारों को प्रोटेक्ट करता है। इसके साथ ही इस पेंट की सिल्वर आयन टेक्नोलॉजी99%संक्रमण को रोकती है। ये पेंट फॉर्मेल्डिहाइड जैसे इनडोर वायु प्रदूषकों को बेअसर करता है और हवा को सांस लेने के लिए स्वस्थ बनाता है। रोयाल हेल्थ शील्ड पेंट दीवारों को शानदार फिनिश के साथ और चमकदार बनाता है। टेफ्लॉन से लैस ये पेंट दीवारों को दाग धब्बों से होने वाले नुकसान से भी बचाता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Watch Deepika & Ranbir’s sizzling chemistry in the new Asian Paints video

[ad_2]
Source link

Translate »