देश -प्रदेश की दिन भर की खाश खबर

जम्मू-कश्मीर- केंद्र सरकार का सुरक्षा को लेकर बड़ा फैसला, 400 अतिरिक्त बंकर बनाने को मंजूरी मिली, पुंछ-राजौरी में 200-200 बंकर बनाए जाएंगे, एक महीने में मानकों के अनुरूप बंकर बनेंगे।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान, मौजूदा समय में देश के लोग दुखी, आतंकी हमले को लेकर देश चिंतित, आय दिन आतंकी हमले हो रहे हैं, बीजेपी सरकार हमलों की आड़ ले रही, BJP सरकार अपनी विफलता पर पर्दा डाल रही,सावधानी के साथ आपको काम करना है, जरूरी दिशा-निर्देश के लिए मीटिंग बुलाई-माया।

➡लखनऊ- बुलंदशहर हिंसा,SHO हत्याकांड मामले में चार्जशीट, दाखिल चार्जशीट में 38 लोग नामजद किए गए, सुबोध कुमार की हत्या और हिंसा में 33 आरोपी, 3 दिसंबर 2018 को बुलंदशहर में हिंसा हुई थी,
2 महीने बाद एसआईटी ने दाखिल की चार्जशीट, बजरंग दल का नेता योगेश हत्या मामले में बरी, पुलिस ने योगेश राज को जांच में बचा लिया, SHO की हत्या में प्रशांत,लोकेंद्र,राहुल का नाम है, डेविड और जॉनी पर SHO की हत्या का आरोप, CCTV फुटेज के आधार पर बनाए गए 5 आरोपी, SHO को गोली प्रशांत के रिवॉल्वर से मारी गई, CJM के सामने एसआईटी ने चार्जशीट पेश की।

➡लखनऊ- देवबंद से गिरफ्तार दोनों आतंकियों का खुलासा, यूपी में हमले का ताना-बाना बुन रहे थे दोनों, जैश के एरिया कमांडर के लिए देवबंद में पार्टी, लड़कों की भर्ती के लिए देवबंद आया था कमांडर, आतंकी शाहनवाज,आकिब से पूछताछ में खुलासा, लखनऊ,सहारनपुर,मेरठ,अलीगढ़ का दौरा किया था, जैश के एरिया कमांडर ने शहरों की रेकी की थी, एरिया कमांडर के सम्पर्क में शाहनवाज,आकिब, जम्मू पुलिस के साथ एटीएस का संयुक्त बयान, खुलासे के बाद अमौसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ी।

➡प्रतापगढ़- कुंडा में 101 जोड़े का सामूहिक विवाह, राजा भैया हर साल कराते है सामूहिक विवाह, कुंडा में तैयारियों में जुटे हैं कार्यकर्ता, गरीब कन्याओं को राजा भैया देते है आर्थिक मदद।

➡जालौन- जालौन में पुलिस हिरासत में मौत, पुलिस की पिटाई से थाने में युवक की मौत, हवालात में इतनी पिटाई की,युवक की मौत, जालौन के चुर्की थाने का मामला, जालौन में पुलिस पिटाई से युवक की मौत।

➡ गोरखपुर- युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी,मामूली विवाद में युवक की हत्या की गई, साइड न देने के विवाद पर युवक की हत्या, कार सवार ने विवाद पर पिस्टल से मारी गोली, बाइक सवार युवक की मौके पर ही हुई मौत, चिलुआताल क्षेत्र के फतेपूर डिहवा की घटना।

➡ जालौन- पुलिस ने हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत, थाने के शौचालय में लटका मिला युवक का शव, शौचालय में फांसी के फंदे से लटका मिला शव, लॉकअप के शौचालय में मिला युवक का शव, रिश्तेदारों के जेवर बेंचने का आरोपी था युवक, आरोप में पुलिस ने लिया था हिरासत में, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप, जालौन के चुर्खी थाना परिसर का मामला।

➡ गाजीपुर- गाजीपुर का लाल जम्मू कश्मीर में शहीद, मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ था जवान, कल इलाज के दौरान जवान की हुई मौत, राजौरी में आतंकियों से हुई थी मुठभेड़, बिरनो के हसनपुरा के निवासी थे श्याम नारायण यादव।

➡ बहराइच- युवक की धारदार हथियार से हत्या से सनसनी, युवक की गला रेतकर हत्या की गई, 6 दिन पहले ही हुई थी युवक की शादी, दरगाह इलाके के इमाम गंज का मामला।

➡ बलरामपुर- परिवार के 3 लोगों की हत्या का खुलासा, पूर्व प्रधान समेत 3 लोगों को किया अरेस्ट, हत्या में इस्तेमाल आलाकत्ल भी बरामद, पुरानी रंजिश के चलते की गई थी हत्या, 3 लोगों की गला रेतकर हुई थी निर्मम हत्या, बलरामपुर के रेहरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡ मेरठ- देवबंद से गिरफ्तार जैश के आतंकियों का मामला, आतंकियों की भर्ती के लिए आया था एरिया कमांडर, देवबंद में जैश एरिया कमांडर को दी गई थी पार्टी, यूपी के कई शहरों में गया था जैश का कमांडर,
एटीएस की पूछताछ में आतंकियों ने खोला मुंह, नए लड़कों को बहलाकर आतंकी बनाने आया था, यूपी में आतंकियों की भर्ती करने आया था कमांडर।

➡ बलिया- बारात में डीजे पर तिरकते समय हुआ दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में डीजे पर 4 युवक झुलसे, एक की मौके पर मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर, दोकटी क्षेत्र में बैरिया से लालगंज गांव मे आई थी बारात।

➡ बिजनौर- गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नगीना के लाल सराय की घटना।

➡ सीतापुर- मानव कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी, पॉलिथीन में मिला मानव की खोपड़ी का कंकाल, पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसवा थाना क्षेत्र के कैथी टोला का मामला।

➡ सीतापुर- लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी, घर के सामने पानी से भरे गड्ढे में मिला शव, गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, लहरपुर कोतवाली के तारनपुर का मामला।

➡ अमेठी- अमेठी में मौसम का बदला मिजाज, आसमान में छाए काले बादल, बारिश शुरू,आज 3.40 बजे होनी है पीएम की जनसभा, गौरीगंज के कौहार में पीएम की जनसभा, जनसभा स्थल पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसभा स्थल का कर रही निरीक्षण स्मृति ईरानी।

➡ अमेठी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेठी दौरा आज, दोपहर पटना एयरपोर्ट से रवाना होंगे पीएम, दोपहर 1.55 बजे पटना एयरपोर्ट से रवाना होंगे, 3 बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, 3.05 बजे हेलीकॉप्टर से अमेठी के लिए रवाना होंगे, 3.40 बजे अमेठी के कौहार पहुंचेगा हेलीकॉप्टर, 3.50 बजे मुंशीगंज स्थित एचएएल पहुंचेंगे पीएम, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में एके-103 का करेंगे लोकार्पण, नई तकनीकी से बनने वाली एके-103 का लोकार्पण, 538 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम, जनसभा कर कौहार से प्रयागराज रवाना होंगे।

➡ गाजियाबाद- पुलिस औऱ बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस ने 3 बदमाशों को किया अरेस्ट, एक बदमाश गोली लगने से घायल, लूट की गाड़ी, अवैध हथियार बरामद, ओला कैब को बुक कराकर लूटी थी कार, लिंक रोड थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡ नोएडा- पूर्व विधायक के बेटे से लूट, तमंचे के बल पर 14 हजार की लूट, 14 हजार,सोने की चेन की लूट, बिहार के पूर्व विधायक अमित शर्मा से लूट, सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में हुई वारदा।

➡ बरेली- 10 दिन से लापता 2 भाइयों का मामला, शाहजहांपुर में दोनों भाइयों की हत्या की, प्रेम प्रसंग के चलते दोनों भाइयों की हत्या, प्रेमिका के पिता-भाई ने दोनों की हत्या की, आरोपी पिता-भाई ने कबूल की हत्या की बात, दोनों की हत्या कर शव रामगंगा नदी में फेंके थे, पुलिस ने एक युवक का शव किया बरामद, दूसरे युवक के शव की तलाश में जुटी पुलिस, पुलिस ने युवती के पिता-भाई को किया गिरफ्तार, हॉरर किलंग की वारदात से इलाके में सनसनी, बरेली जिले के निवासी थे दोनों ममेरे-फुफेरे भाई, फरीदपुर पुलिस ने रामगंगा से बरामद किया शव।

➡ बरेली- बरेली से बड़ी खबर, बेटी के लापता होने के बाद पिता भी गायब, सिपाही अखिलेश संदिग्ध हालत में लापता, अखिलेश वाजपेई का सुसाइड नोट मिला, शाहजहांपुर के एसपी,सीओ पर गंभीर आरोप,
शाहजहांपुर कोतवाल का नाम सुसाइड नोट में, बरेली की आंवला यूनिट में तैनात है अखिलेश, शाहजहांपुर में रहता है अखिलेश का परिवार।

➡ वाराणसी- देर रात पुलिस और डकैतों में हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामिया घायल, घायल अवस्था में बदमाश गिरफ्तार,1फरार, रामनगर के भीटी गांव के पास की घटना।

➡ उन्नाव- तस्करी कर ले जाई जा रही लाखों की शराब पकड़ी, अंग्रेजी शराब की 110 पेटी कंटेनर से पकड़ी, दो आरोपियों को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, गंगाघाट के त्रिभुवन खेड़ा चौराहे से पुलिस ने पकड़-

Translate »