विग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर नगर में निकला जुलूस

@भीमकुमार

image

दुद्धी। स्थानीय कस्बे के बाजार में शानिवर को वायुसेना के विग कमांडर अभिनंदन के भारत वापसी की खुशी में जेबीएल व रामलीला कमेटी के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया। जुलूस में गाजे-बाजे के साथ और हाथ में तिरंगा लिए हुए लोग बाजार में अमवार मोड़ की ओर से भ्रमण करते हुए टी सी डी ग्राउंड होते हुए अभिनंदन जिदाबाद, वंदे मातरम, भारत जिदाबाद का नारा लगाते हुए भ्रमण किए। और जुलूस संकट मोचन मंदिर पर पंहुच कर सभा मे तब्दील कर दिया गया जिसमें संबोधित करते हुए चेयरमैन राजकुमार अग्रहरी रामलोचन तिवारी दिनेश अग्रहरी अपने जांबाज विग कमांडर अभिनंदन के साहस और पराक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह और खुशी देखने को मिली। यह देश के लिए गौरव की बात है।

image

और आने वाला समय आतंकवाद से मुक्त होगा । इसे लेकर नगर के कई जगहों पर पटाखा फोड़े गए। जुलुस में मुख्य रूप से डॉ राजकिशोर सिंह, श्री रामलीला कमेटी अध्यक्ष दिनेश आढ़ती,महामन्त्री आलोक अग्रहरि, जय बजरंग अखाड़ा कमेटी के अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रहरि

image

महामन्त्री सुरेन्द्र गुप्ता,नपं अध्यक्ष राजकुमार अग्रहरि, व्यापार मंडल अध्यक्ष अक्षयबरनाथ ,दिनेश अग्रहरि, अरुणोदय जौहरी,रविन्द्र जायसवाल, बरुण जौहरी,प्रेमचंद यादव,डायरेक्टर संजू तिवारी,मनोज सिंह बबलू,सूरजदेव,प्रेमनारायण सिंह ,रंजीत सेठ,जबी खां, निरंजन अग्रहरि, मनीष जायसवाल,आलोक जायसवाल,रामलोचन तिवारी सहित भारी संख्या में नगर के सभ्रांत लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन रविन्द्र जायसवाल ने किया।

image

Translate »